रायगढ़

Raigarh News: थाना जूटमिल में युवती ने सहेली के भाई पर कराई छेड़खानी की रिपोर्ट, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर

Raigarh News *23 जून, रायगढ़* । आज थाना जूटमिल में जिला सारंगढ़- बिलाईगढ़ की रहने वाली युवती द्वारा गांधीनगर जूटमिल में रहने वाले अरविंद मनहर पर छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। युवती बताई कि वह और उसकी सहेलियां किराये मकान लेकर रायगढ़ में रहती हैं और काम करती है । करीब एक सप्ताह पहले सभी सहेलियों एक लडकी के घर में रह रही थी । 21 जून की रात मकान में सभी लड़कियां सो रही थी, रात में उसकी सहेली का भाई अरविंद मनहर आया और सोयी अवस्था में गलत नीयत से छूने लगा तब जाग गई ।

Raigarh News अरविंद की हरकतों से डर गई और घटना सभी सहेलियों को बताई । युवती के लिखित आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा आरोपी पर अपराध क्रमांक 287/2024 धारा 354 आईपीसी पंजीबद्ध कर *आरोपी अरविंद मनहर पिता वेद राम मनोहर उम्र 27 साल निवासी गांधीनगर काशीराम चौक जूटमिल* को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर महिला संबंधी अपराधों में पुलिस संवेदनशीलता बरतते हुए त्वरित कार्रवाई की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button