रायगढ़

Raigarh News: थाना कोतरारोड़ में डीजे संचालकों की ली गई बैठक, बिना अनुमति और तेज ध्वनि में डीजे बजाने पर सख्त कार्यवाही की दी गई चेतावनी

थाना प्रभारी कोतरारोड़ ने प्रेसर हार्न लगे वाहनों का काटा चालान

Raigarh News *रायगढ़* । ध्वनि प्रदूषण को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस बेहद गंभीर है तथा नियमों के उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है । माननीय उच्चतम/ उच्च न्यायालय के आदेशानुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री सदानंद कुमार द्वारा बिना अनुमति एवं देर रात डीजे चलाने वालों एवं मॉडिफाई साइलेंसर पर प्रभावी रूप से कार्यवाही का निर्देश सभी थाना, चौकी प्रभारियों को दिया गया है, निर्देशों पर सभी थाना क्षेत्र में लगातार कार्रवाई तथा डीजे संचालकों को समझाइश दी जा रही है ।

Raigarh News
Raigarh News

इसी कड़ी में आज शाम थाना कोतरारोड़ में स्थानीय डीजे संचालकों की थाने बैठक ली गई । थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा ने डीजे संचालकों को उच्चतम न्यायालय के दिशा-निर्देशों का पालन करने, रात 10 बजे के बाद डीजे, धुमाल तेज आवाज में नहीं चलाने कहा गया। वहीं आयोजनों के लिए नियमानुसार अनुमति लेने के संबंध जानकारी दी गई । अधिकारियों ने डीजे संचालकों को नियमों का पालन नहीं करने पर डीजे जप्ती के साथ कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी गई है । बैठक में किरोडीमलनगर के डीजे संचालक विश्राम केंवट, राहुल साहू, विनय कुमार, नंद कुमार कश्यप, प्रकाश महतो और ग्राम उच्चभिट्ठी का डीजे संचालक ननकी देव चंद्रा शामिल हुए ।

Read more: Raigarh News: यातायात सुरक्षा माह के अंतर्गत एनटीपीसी लारा में समूहिक सुरक्षा वार्ता का आयोजन

Raigarh News: वहीं देर शाम थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा क नेतृत्व में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत दुपहिया, चार पहिया एवं भारी वाहनों की जांच कर 08 वाहनों पर चालानी कार्यवाही की गई जिसमें प्रेसर हार्न लगे 03 वाहनों के हार्न निकाल कर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही की गई है ।

Related Articles

Back to top button
x