रायगढ़

Raigarh News: छत्तीसगढ़ में लॉ इन ऑर्डर की उड़ रही धज्जियां : उमेश पटेल

पूर्व मंत्री एवं खरसिया विधायक ने अस्पताल पहुंचकर पूछा पत्रकार सत्यजीत घोष का कुशलक्षेम

Raigarh News रायगढ़। पत्रकार सत्यजीत घोष पर हुए कातिलाना हमले के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। खरसिया विधायक उमेश पटेल ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर जख्मी सत्यजीत का कुशलक्षेम पूछते हुए घटना की तल्ख शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में लॉ इन ऑर्डर की बखियां उधड़ना बेहद चिंताजनक विषय है।  पूर्व मंत्री उमेश पटेल ने यह भी कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के सजग प्रहरी ही जब सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का तो भगवान ही मालिक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब छत्तीसगढ़ की बागडोर सम्हाल रही थी तो कम से कम पब्लिक चैन की सांसें लेते हुए जानमाल की सुरक्षा के लिए फिक्रमंद और दहशतजदा नहीं थी, लेकिन भाजपा के सत्ता में आते ही बलौदाबाजार जैसे कांड ने असलियत जाहिर कर दी है कि हालात अब किस तरह के बन रहे हैं। विधायक उमेश पटेल ने सत्यजीत घोष पर हुए जानलेवा हमले की पूरी हकीकत को सामने लाने के लिए पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए पत्रकारों के हर सुख-दुख में साथ देने की बात भी कही।

Raigarh News आहत सत्यजीत घोष का कुशलक्षेम जानने के उमेश पटेल के साथ प्रेस क्लब अध्यक्ष हेमंत थवाईत एवं सचिव नवीन शर्मा, कांग्रेस नेता दिलीप पांडेय, अनिल शुक्ला, अनिल अग्रवाल (चीकू),
जयंत ठेठवार, जानकी काटजू, शाखा यादव, राकेश पाण्डेय, राजेंद्र शुक्ला,  सौरभ अग्रवाल, आरिफ हुसैन, सलीम नियारियां, संदीप अग्रवाल, राजेश भारद्वाज, बिज्जू ठाकुर, विकास ठेठवार, आशीष चौबे, अजीत सिंह राज, तारा श्रीवास एवं सपना सिदार समेत कांग्रेस के कई नेता एवं पत्रकारगण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button