Raigarh News: चाय नाश्ते की दुकान पर झगड़ा मारपीट, बीच बचाव कर रहे व्यक्ति का आरोपी युवक ने ईट से सिर फोड़ा और किया चाकू से प्राणघातक हमला -

Raigarh News: चाय नाश्ते की दुकान पर झगड़ा मारपीट, बीच बचाव कर रहे व्यक्ति का आरोपी युवक ने ईट से सिर फोड़ा और किया चाकू से प्राणघातक हमला

Raigarh News
Raigarh News

Raigarh News: *रायगढ़* । कल दिनांक 21.09.2023 के शाम थाना चक्रधरनगर अंतर्गत ग्राम विजयपुर पेट्रोल पंप के पास अगल-बगल चाय नाश्ता दुकान लगाने वाले दुकानदार आपसी प्रतिस्पर्धा को लेकर आपस में भीड़ गये । झगड़ा विवाद के बीच बीच बचाव कर दुकान में काम करने वाले व्यक्ति का आरोपित युवक ने ईट से सिर पर मारकर गंभीर चोट पहुंचाया और चाकू से भी वार किया । चक्रधरनगर पुलिस ने आहत के रिपोर्ट पर आरोपित युवक विशाल गुप्ता पर “हत्या का प्रयास” का मामला दर्ज कर तत्काल आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

घटना को लेकर कल शाम आहत समीर खान (45 साल) निवासी जमुनाइंन चौक, चक्रधरनगर रायगढ़ द्वारा थाना चक्रधरनगर आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि विजयपुर में मां विहार कालोनी के पास गीता सिंह चाय नास्ता की होटल खोली है, जहां करीब 03 माह से चाय नास्ता बनाने का काम करता है । कल दिनांक 21.09.2023 के शाम होटल के बगल में दुकान चलाने वाला चंदन गुप्ता का भाई विशाल गुप्ता होटल में आया और होटल मालकिन गीता सिंह को “तुम्हारे होटल के चलते हमारा होटल नहीं चल रहा है, होटल बंद कर दो” कहकर गाली गलौच झगडा करने लगा जिसे समीर खान ने झगड़ा करने से मना किया तो विशाल गप्ता “तुम कौन हो मना करने वाले” कहकर समीर खान से गाली गलौच करते हुये वहां पर पडे़ ईट के टुकडे से समीन के सिर में मारा और अपने पास रखे चाकू से समीर पर वार करने लगा जिसे समीर ने बीच बचाव किया । घटना की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा आरोपी विशाल गुप्ता पर धारा 294, 307 आईपीसी के तहत दर्ज कर तत्काल अपने स्टाफ के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिये दबिश दिया गया, आरोपी को आईटीआई कालोनी के पास से हिरासत में लेकर थाने लाया गया ।

Read more: 22 से 30 स‍ितंबर तक बैंकों की 7 छुट्ट‍ियां, देखें लिस्ट…

Raigarh News: *आरोपी विशाल गुप्ता पिता स्व. रामदेव गुप्ता उम्र 20 साल निवासी आईटीआई कालोनी थाना चक्रधरनगर रायगढ़* से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त ईट एवं चाकू की जप्ती कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी विशाल पूर्व में भी चोरी और मारपीट के अपराध को अंजाम दे चुका है । आरोपी पता तलाश में सउनि उदय सिंह सिदार आरक्षक चन्द्र कुमार बंजारे , अभय नारायण यादव , शैलेंद्र पैंकरा की विशेष भूमिका रही है ।