रायगढ़

Raigarh News चरित्र संदेह पर कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से की अपनी मां की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…..

Raigarh News रायगढ़ । कल दिनांक 28/02/2024 के शाम डायल 112 के माध्यम से थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को ग्राम बरलिया में एक महिला की हत्या की सूचना मिली । थाना प्रभारी द्वारा तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराया गया । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक श्री आकाश शुक्ला के हमराह थाना चक्रधरनगर और साइबर सेल की टीम को आवश्यक दिशा निर्देश देकर मौके के लिये रवाना किया गया ।

ग्राम बरलिया के हरिजन पारा में गांव की श्रीमती नंदिनी सारथी पति स्वर्गीय प्रेमलाल सारथी (45 वर्ष) का शव उसके घर अंदर पड़ा मिला । मौके पर मृतिका के रिश्तेदार कृष्णा सारथी ने बताया कि शाम को उसे बुआ नंदिनी सारथी (मृतिका) की बेटी से घटना की जानकारी मिली । तब बुआ के घर आकर देखा। सूचक द्वारा नंदिनी सारथी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है यह नहीं बता पाया । चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मौके पर बिना नंबरी हत्या का अपराध अज्ञात आरोपी पर दर्ज कर नगर पुलिस अधीक्षक आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर सभी पहलुओं से जांच में जुट गई । पुलिस टीम द्वारा प्रथम संदेही मृतका के पुत्र विजय सारथी की पतासाजी कर तत्काल हिरासत में लिया गया जिससे कड़ी पूछताछ करने पर उसने चरित्र संदेह पर अपनी मां नंदिनी सारथी की कुल्हाड़ी से हत्या करना स्वीकार कर घटना का वृतांत बताया ।

 

Also Read Raigarh News  युवती की किडनैपिंग कर एक लाख की फिरौती मांग रहे युवक की योजना हुई विफल….किडनैपिंग की सूचना पर एक्शन में आई रायगढ पुलिस ने 24 घंटे के भीतर युवती का किया सुरक्षित रेस्क्यू

Women’s Day Special : अपने आप को दिखाना चाहती है खास तो ट्राय करे कुछ खास ड्रेस

Benefits of Eating Grapes :अंगूर खाने से होते है अनेको फायदे ,जाने कैसे

Air India पर 30 लाख का जुर्माना

आरोपी विजय सारथी (उम्र 25साल) ने बताया कि गांव में उसकी मां के चरित्र को लेकर कई बातें सुनने में मिल रही थी जिससे वह रोष में था । कल शाम करीब 4-5 के बीच दोनों मां-बेटे में इसी बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ और झगड़ा-विवाद में विजय सारथी ने कुल्हाड़ी से मां के गर्दन, सिर व शरीर के कई अन्य हिस्सों में चोट पहुंचाकर हत्या करना बताया । आरोपी से घटना में प्रयुक्त टांगी, खून लगे कपड़े व अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्यों की जप्ती कर आरोपी को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड न पर भेजा गया है ।

Raigarh News पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री संजय महादेवा व नगर पुलिस अधीक्षक श्री आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर हत्या के आरोपी की तत्काल पतासाजी व गिरफ्तारी में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, सहायक उप निरीक्षक नंदकुमार सारथी, प्रधान आरक्षक सतीश पाठक, श्याम देव साहू , आरक्षक चन्दू बंजारे, नन्दकुमार पैकरा एवं साइबर सेल की टीम की विशेष भूमिका रही है ।

Related Articles

Back to top button