रायगढ़

Raigarh News: ग्राम महापल्ली में अवैध शराब पर कार्यवाही में 12 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

Raigarh News *रायगढ़* । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर अवैध शराब पर की जा रही कार्यवाही के बीच आज दिनांक 28/05/2023 के सुबह थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को अवैध शराब पर कार्यवाही के लिये लगाये गये मुखबिर से सूचना मिला कि महापल्ली का जितेंद्र किसान अपने घर पर अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री के लिए रखा हुआ है । थाना प्रभारी द्वारा थाने से महिला प्रधान आरक्षक समुंद रनकर के हमराह आरक्षक रोशन एक्का और शैलेंद्र पैकरा को तस्दीकी एवं कार्यवाही के लिए महापल्ली रवाना किया गया ।

Read more: Railway Recruitment 2023: रेलवे में स्नातक पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा

Raigarh News ग्राम महापल्ली में थाना चक्रधरनगर स्टाफ द्वारा गवाहों को साथ लेकर संदेही जितेंद्र किसान के घर दबिश देकर संदेही को तलब किया गया जिससे अवैध रूप से शराब बिक्री किए जाने के संबंध में कड़ी पूछताछ किए जाने पर जितेंद्र किसान शराब बेचना स्वीकार कर घर अंदर से एक प्लास्टिक पन्नी अंदर भरा 12 लीटर महुआ शराब पेश किया जिसकी जब्ती कर *आरोपी जितेंद्र किसान पिता मुरली किसान उम्र 22 साल निवासी महापल्ली थाना चकरनगर* को थाने लाया गया । आरोपी पर थाना चक्रधरनगर में *धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट* के तहत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

Related Articles

Back to top button