रायगढ़

Raigarh News: गांव में चल रहे मेले मे 57 हाथियों के झुंड ने दी दस्तक, एक ग्रामीण को उतारा मौत के घाट.. दो ग्रामीण लापता

Raigarh News रायगढ़ । कार्तिकेश्वर मेला के अंतिम दिन छाल रेंज के पुसल्दा गांव में जंगली हाथियों के दस्तक देने से पूरे गांव में भय का माहौल निर्मित हो गया। गांव के ग्रामीण जंगली हाथियों को खदेडने के प्रयास में लगे हुए थे इसी बीच जंगली हाथियों ने ग्रामीणांे दौड़ाना शुरू कर दिया जिससे एक ग्रामीण हाथियों के चपेट में गया जिससे उसकी मौत हो गई वहीं दो अन्य ग्रामीण अभी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Raigarh news
Raigarh news

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रविवार कुछ दिनों से धरमजयगढ़ वन परिक्षेत्र के छाल रेंज में जंगली हाथियों के दल ने डेरा डाला हुआ है। इसी क्रम में रविवार की सुबह 57 की संख्या में जंगली हाथियों का एक दल पुसल्दा गांव पहुंचा। जहां विशालकाल गजराजों से देखते ही अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई।

Read more: Raigarh News: अपर कलेक्टर राजीव पाण्डेय ने किया मतगणना प्रशिक्षण का निरीक्षण

Raigarh News: RGHNEWS को मिली जानकारी के अनुसार पुसल्दा गांव में पिछले सोमवार से कार्तिकेश्वर मेला का आयोजन किया जा रहा है और आज मेले के अंतिम दिन होनंे के कारण आसपास के कई गांव के लोगों की भीड़ पुसल्दा पहुंचे थे। इसी बीच अचानक गजराजों की धमक से पूरे गांव में भय का माहौल निर्मित हो गया और ग्रामीणों ने एकजुटता दिखाते हुए जंगली हाथियों को वापस भगाने के प्रयास में जुटा रहा। इसी दरम्यान ग्रामीणों के हो हल्ला से जंगली हाथी आक्रोशित हो गए और फिर उसने भीड़ का दौड़ाना शुरू कर दिया। तभी एक ग्रामीण आसान राठिया निवासी बरभौना हाथी की चपेट मंे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अभी भी दो ग्रामीण जंगल में लापता हैं गांव के ग्रामीण उनकी भी पतासाजी में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
x