रायगढ़

Raigarh News: ’ओ.पी.जिंदल मेमोरियल क्रिकेट, प्रतियोगिता घरघोड़ा 2023-24 चतुर्थ दिवस

Raigarh News: घरघोड़ा-जेएसपीएल फाउण्डेशन, जेपीएल तमनार द्वारा प्रायोजित एवं आल स्टार घरघोड़ा के तत्वाधान में आयोतिज 40वां ’ओ.पी.जिंदल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता घरघोड़ा 2024 के चतुर्थ दिवस जीसी सीनियर घरघोड़ा एवं एलसीसी लैलूंगा के मध्य खेला गया। टास जीतकर जीसी सीनियर घरघोड़ा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनका निर्णय उस समय गलत साबित होने लगा, जब लैलूंगा के गेंदबाजों ने धार धार कातिलाना बालिंग करते हुए महज 19.5 ओवर में पूरी टीम को 88 रनों में समेट दिया। जीसी सीनियर घरघोड़ा के लिए सर्वाधिक सुमित अग्रवाल 42 गेंद पर 44 रन बना सके। बाकी बल्लेबाजों तु चल मैं आया के तर्ज पर आऊट होते चले गये। आयुष साहू ने 21 गेंद पर 16 रन एवं मुकेश कुमार 10 रन का योगदान दिया। लैलूंगा की ओर से उसके गेंदबाज डिकेश साव ने 11 रन देकर 04 विकेट एवं रियाज अली ने 4 ओवर 16 रन 3 विकेट छटके और जीसी सीनियर को सस्ते में चलता किया।

Raigarh News
Raigarh News

Read more: Raigarh News: पात्र हितग्राहियों का शत-प्रतिशत बनाये केसीसी एवं आयुष्मान कार्ड-कलेक्टर कार्तिकेया गोयल

Raigarh News वहीं निर्धरित 88 रनों का पीछा करने उतरी लैलूंगा की टीम ने 13.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाकर विजश्री प्राप्त किया। टीम के लिए रियाज अली 31 रन अरुण लकड़ा 11 रन का योगदान दिया। जीसी सीनियर के गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी का नमुना प्रस्तुत किया। उसके गेंदबाज सुमित अग्रवाल ने 04 विकेट एवं युवराज साहू ने 02 विकेट लेकर लैलूंगा के खतरे की घंटी बजा दिये थेे। लेकिन बल्लेबाजों ने सुझबुझ का परिचय देजते हुए कुछ अनहोनी होने नहीं दिया। इस मैच के अंपायर महेश दधीचि एवं आदि शर्मा व प्रीतम ने स्कोरिंग की।
आज के मैच घातक गेंदबाजी कर विपक्षी टीम को सस्ते में निपटाने एवं शानदार 04 विकेट लेने के लिए लैलूंगा के डीकेश साव को ’प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। उन्हें नगर के गणमान्य नागरिक श्री धीरेंद्र त्रिपाठी ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। मैच के दौरान भारी मात्रा में घरघोड़ा के खेल प्रेमी उपस्थित होकर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया। आज क्वार्टर फाइनल में एलसीसी लैलूंगा का मुकाबला ओपी जिंदल क्रिकेट अकादमी घरघोड़ा के मध्य खेला जाएगा। खेल प्रेमियों से आग्रह किया गया है कि वे खेल मैदान में उपस्थित होकर मैच का लुत्फ उठाये साथ ही खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ायें।

Related Articles

Back to top button
x