रायगढ़

Raigarh News: आपकी आवाज के 2024 कैलेंडर का वितमंत्री मंत्री चौधरी ने किया विमोचन ,दी शुभकामनाएं

Raigarh News रायगढ़ । वित्तमंत्री एवम रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी के रायगढ़ आगमन पर स्थानीय सर्किट हाउस में लोकप्रिय वेब पोर्टल एवम यूट्यूब चैनल आपकी आवाज द्वारा प्रस्तुत नव वर्ष 2024 की कैलेंडर का विमोचन किया। इस अवसर पर उन्होंने पोर्टल एवम चैनल के प्रति शुभकामनाएं भी दी ।

Read more: Raigarh News: रायगढ़ रेलवे स्टेशन के अधोसंरचना विकास और यात्री सुविधा विस्तार के लिए बन रहा रोडमैप-वित्त मंत्री ओ.पी.चौधरी

Raigarh News: विमोचन के दौरान रायगढ़ जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल , दैनिक जनकर्म के प्रधान संपादक गौतम अग्रवाल, भाजपा नेता मुकेश जैन , ज्ञानेश्वर सिंह गौतम , कौशलेश मिश्रा भाजयुमो नेता सूरज शर्मा सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।पिछले पांच वर्षों से रायगढ़ से निकलने वाली आपकी आवाज का यह कैलेंडर सभी वर्गो के लोग और गृहणियां काफी पसंद करते हैं । इस कैलेंडर में विवाह शुभमुहूर्त और अन्य शुभ मुहूर्त के अलावा शासकीय और स्थानीय जिला प्रशासन के तरफ से ऐच्छिक छुट्टियों के बारे में जानकारी दिया गया है। इस कैलेंडर में सभी प्रकार के अनेक जानकारियां समाहित है।विदित हो की आपकी आवाज परिवार पिछले 5 सालों से रायगढ़ का भरोसेमंद पोर्टल और यूट्यूब चैनल में शोहरत हासिल किया हुआ है और प्रत्येक वर्ष रायगढ़ के लिए कैलेंडर प्रकाशित करते आ रहा है ।कैलेंडर 2024 के विमोचन पर आपकी आवाज के प्रधान संपादक भीमसेन तिवारी ने कैलेंडर विमोचन के लिए मौजूद सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button