रायगढ़

Raigarh News:सभी अपना कार्य जिम्मेदारी के साथ करें और देश की प्रगति में सहभागिता निभाएं-कलेक्टर कार्तिकेया गोयल

कलेक्टर गोयल ने सभी को गणतंत्र दिवस दी शुभकामनाएं

Raigarh News: रायगढ़, 26 जनवरी 2024/ 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने कलेक्टोरेट परिसर स्थित सृजन सभाकक्ष में कलेक्ट्रेट के अधिकारियों-कर्मचारियों से भेंट की और सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

Read more: Raigarh News:हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 75 वां गणतंत्र दिवस, वित्त मंत्री ओ.पी.चौधरी ने फहराया तिरंगा

कलेक्टर गोयल ने कहा कि हमारा संविधान सभी देशवासियों को समानता का मूल अधिकार देता है। आज हम अपनी क्षमता एवं काबिलियत के बल पर सर्वोच्च पद पर पहुंच सकते है। हम सब महत्वपूर्ण पदों पर आसीन है और इसकी सही पहचान तब होगी जब हम पूरे समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। इसके लिए हमें अपने कार्य में लोगों की समस्याओं व उसके त्वरित निराकरण के लिए संवेदनशीलतापूर्वक कार्य करना होगा। हम भाग्यशाली है जो आज इस कार्यालय और कक्ष में बैठे हैं। जिसके माध्यम से हम आमजन का कार्य करते हैं, जो किसी न किसी के जीवन में महत्वपूर्ण होता हैं और इसके माध्यम से देश की प्रगति सुनिश्चित होती हैं। हम संविधान के अनुसार सभी का कार्य करते हैं, हम जितना मेहनत करेंगे उससे ज्यादा हमारा देश विकसित होगा। उन्होंने सभी शहीदों को नमन करते हुए कहा कि सभी अपना कार्य जिम्मेदारी के साथ करें और देश की प्रगति में अपनी सहभागिता निभाए।

Read more: Goat farming : अब बकरी पालन से होगा तगड़ा मुनाफा होगी लाख रुपये की इनकम देखे पुरी जानकारी

Raigarh News : इस दौरान जिला कोषालय अधिकारी श्रीमती ज्योति सिंह ने देशभक्ति गीत व वक्तव्यों के माध्यम से अपनी बात रखी। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री जितेन्दर यादव, अपर कलेक्टर सुश्री संतन देवी जांगड़े, अपर कलेक्टर श्री राजीव कुमार पाण्डेय, सहायक कलेक्टर श्री युवराज मरमट सहित जिला स्तरीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
x