मनोरंजन

Pavan Sing के गानो पर Aamrapali Dubey ने जमकर मारे ठुमके , फैंस हुए दीवाने

Pavan Sing के गानो पर Aamrapali Dubey ने जमकर मारे ठुमके , फैंस हुए दीवाने

Pavan Sing के गानो पर Aamrapali Dubey ने जमकर मारे ठुमके , फैंस हुए दीवाने : आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे दमदार जोड़ियों में से एक हैं। वैसे तो दोनों ने साथ में कई फिल्मों और गानों के लिए काम किया है।भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली आम्रपाली दुबे के लाखों चाहने वाले हैं।अपने डांस और एक्टिंग से इन्होने लाखो दिलो को जीता है।  अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इन्होने अपने इतने चाहने वालो की फैन फॉलोविंग बनाई है। आम्रपाली के ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना देते है और एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो पवन सिंह के गाने पर ठुमके लगाते हुए दिख रही है।

Pavan Sing के गानो पर Aamrapali Dubey ने जमकर मारे ठुमके , फैंस हुए दीवाने

Aamrapali Dubey :

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। यह अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। अभी उन्होंने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लहंगा चोली पहन रखा है और बालों की चोटिया बना रखी है। इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया , और बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। आम्रपाली के हर वीडियो को उनके फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं और इस बार उनकी इस नयी रील को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली के ठुमकों ने तो फैंस को अपना दीवाना ही बना डाला है।

यह भी पढ़े :मोदी की गारंटी-छत्तीसगढ़ में सुशासन का सूर्याेदय

Pavan Sing के ‘सेनूर रंग’ गाने पर ठुमके :

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने ‘सेनूर रंग’ पर एक्ट्रेस गांव की गोरी बनकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। हरे रंग की लहंगा चोली में लाल रंग की चुनरी ओढ़े एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाए दिखाती दिखाई दे रही हैं। आम्रपाली को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और उनका जलवा यूपी-बिहार से लेकर दिल्ली तक लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

Aamrapali Dubey की कातिलाना अदाए :

आम्रपाली दुबे ने वीडियो में अपनी कातिलाना आंखों के इशारों से लोगों की दिलो की धड़कने बढ़ा दी है , और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं आम्रपाली के आंखों के इशारों ने तो लोगों को घायल ही कर डाला है।

यह भी पढ़े :सोने से पहले पत्नी संग ये काम करते हैं भोजपुरी स्टार रवि किशन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Related Articles

Back to top button