मनोरंजन

OTT पर रिलीज हुई कार्तिक-कियारा की ‘सत्यप्रेम की कथा‘, जानें कहां देखें ये फिल्म….

Satyaprem Ki Katha On OT: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद इस फिल्म का फैंस ओटीटी पर स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे थे. जो अब पूरा हो चुका है. थिएटर्स में दर्शकों का इस फिल्म को खूब प्यार मिला. इसी की बदौलत फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब सिद्ध हुई. वहीं अब ओटीटी लवर्स के लिए भी इस वीकेंड को खास बनाने का इंतजाम हो गया है. अगर आप थिएटर्स में इस मूवी को मिस कर चुके हैं तो अब ओटीटी पर देख सकते हैं.

कहां देख सकेंगे फिल्म?
समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी ये फिल्म आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. प्राइम वीडियो पर आज यानी गुरुवार से इस फिल्म को स्ट्रीम कर दिया गया है. जिसकी जानकारी प्राइम वीडियो के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से दी गई है. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सामाजिक मुद्दे को बेहद सटीक तरीके से छुआ गया है. जो सॉफ्ट कॉमेडी से भी लोगों का दिल जीतती है. वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी सराहा था.

 

कार्तिक-कियारा की जोड़ी को मिला लोगों का प्यार

 

Read more WhatsApp पर अब कर सकेंगे Video मैसेज, जानिए क्या है प्रोसेस….

 


Satyaprem Ki Katha On OTTबता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कियारा और कार्तिक की सुपरहिट जोड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दूसरी बार नजर आई है. इस फिल्म में कियारा और कार्तिक के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया ने भी अहम रोल प्ले किया है. फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा जॉइंटली किया गया है.

 

 

Related Articles

Back to top button