टेक्नोलोजी

50MP कैमरे के साथ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन मार्केट में हुआ लॉन्च, 4500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

50MP कैमरे के साथ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन मार्केट में हुआ लॉन्च, 4500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत, Oppo कंपनी ने हाल ही में अपना नया 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है, जो आधुनिक फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस है। यह स्मार्टफोन करीब 31 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। साथ ही यह 256GB स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी के मामले में Oppo का यह स्मार्टफोन काफी बेहतर साबित होता है, आइए इस आर्टिकल में जानते हैं Oppo के इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़ें: Punch के घमंड को चकनाचूर करने आई Hyundai Exter, दनदनाते फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के साथ देखे कीमत

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन देखे

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। 6.62 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ यह Oppo स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर और बैटरी देखे

इस Oppo स्मार्टफोन को Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 80 वॉट के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है। यह फास्ट चार्जर इस स्मार्टफोन को करीब 31 मिनट में चार्ज कर सकता है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का कैमरा है धांसू

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने इस ओप्पो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस भी दिया गया है। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है, जो शानदार सेल्फी के लिए बेहतरीन है।

यह भी पढ़ें: Bullet का गेम ओवर कर देंगी TVS की ये चार्मिंग बाइक, स्टैंर्डड फीचर्स और धासु इंजन के साथ देखिए कीमत 

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत देखिए

50MP कैमरे के साथ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन मार्केट में हुआ लॉन्च, 4500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत, अगर ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे शानदार स्पेसिफिकेशन और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च किया है। डिजाइन के मामले में भी यह काफी खास है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इस ओप्पो Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन को ₹40000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button