गैजेट्स

Oppo को धूल चटाने आया Motorola का फैंटास्टिक फ़ोन,देखे क़्वालिटी बेस्ड फीचर्स

Oppo को धूल चटाने आया Motorola का फैंटास्टिक फ़ोन

Oppo को धूल चटाने आया Motorola का फैंटास्टिक फ़ोन,देखे क़्वालिटी बेस्ड फीचर्स हेलो दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएँगे जिसमे आपको मिलेगा 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा और फुल HD डिस्प्ले क़्वालिटी तो बने रहिये अंत तक बताते है मोटोरोला स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ-

Oppo को धूल चटाने आया Motorola का फैंटास्टिक फ़ोन,देखे क़्वालिटी बेस्ड फीचर्स

Read Also: 42km के जबरदस्त माइलेज के साथ Honda की क्रूजर बाइक ने मारी धमाकेदार एंट्री

न्यू Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन डिस्प्ले

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन ग्रीन ग्रे और पर्पल में पेश करेगी बता दें 6.67 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। जो की 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। साथ में 1080×2400 pixels रेजोल्यूशन के साथ आएगी। और इसके अलावा इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और स्टैंडर्ड पंच होल नांच भी दिया जाएगा, बता दें इसमें स्नैपड्रैगन 6S gen3 प्रोसेसर दिया जाएगा।

न्यू Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन कैमरा

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया जाएगा जो की प्रोटेड मोड और ऑटो नाइट मॉड के साथ में देखने को मिलेगा दूसरा रियर कैमरा 8MP का है इसके अलावा आपको इसमें 32MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जाएगा साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का यह दावा है कि बैटरी 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम प्रोवाइड करने का काम करेगी

Oppo को धूल चटाने आया Motorola का फैंटास्टिक फ़ोन,देखे क़्वालिटी बेस्ड फीचर्स

न्यू Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन RAM एंड ROM

न्यू Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256gb में इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा साथ ही 12 जीबी राम वेरिएंट भी मिलेगा और इसमें Dolby Atmos ऑडियो का सपोर्ट दिया जाएगा, इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा।

न्यू Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन कीमत

न्यू Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन में एप्लीकेशन इसके पुराने स्मार्टफोन जैसे ही बताई जा रहे हैं हाई रेजोल्यूशन कैमरा और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है, कि कंपनी अपने इस आसमान को फोन को भारत में लगभग 10000 लेकर 20000 के बीच कीमत में लॉन्च करने वाली है। अधिक जानकारी आपको लांच होने के बाद ही दिया जाएगा तब तक आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button