टेक्नोलोजी

लोगो के दिलो में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo F23 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

लोगो के दिलो में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo F23 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है Oppo F23 5G को ओप्पो कंपनी ने लाइव स्ट्रीम के जरिए भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है और 5,000mAh की बैटरी वाले इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ।

यह भी पढ़ें:Mahindra का धंधा बंद कर देगी Maruti की प्रीमियम SUV, लक्ज़री फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

Oppo F23 5G स्मार्टफोन में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स

Oppo F23 5G स्मार्टफोन में दिए गए शानदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी देखने को मिलती है, जो बेहतर गेमिंग और परफॉर्मेंस देती है और साथ ही प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है और साथ ही इसमें 17.07 cm (6.72 इंच) फुल HD+ डिस्प्ले देखने को मिलती है।

Oppo F23 5G स्मार्टफोन में है दमदार कैमरा क्वालिटी

ओप्पो F23 5G स्मार्टफोन में दिए गए शानदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा के साथ दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा चेंजर दिया गया है और इसमें आपको खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें:Shweta Tiwari Photos: 43 साल की उम्र में भी नहीं थम रहीं श्वेता तिवारी की हॉटनेस, साड़ी हो या सूट, हर बार लूट लेती हैं महफ़िल

देखें Oppo F23 5G स्मार्टफोन की कीमत

लोगो के दिलो में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo F23 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत, अगर ओप्पो F23 5G की कीमत की जानकारी दें तो इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत इसके फीचर्स के मुकाबले काफी वाजिब है। ओप्पो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को महज ₹21000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button