टेक्नोलोजी

5G की रंगीन दुनिया में तहलका मचाने आया OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर के साथ देखे कीमत

5G की रंगीन दुनिया में तहलका मचाने आया OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर के साथ देखे कीमत, आजकल 5G और शानदार स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गई है। इसी को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भी हाल ही में अपना नया शानदार स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G भारत में लॉन्च किया है, जिसे आधुनिक तकनीक फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया गया है। आइए जानते हैं OnePlus Nord 2T 5G मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी।

यह भी पढ़ें:लड़को को दीवाना बनाने आयी Hero Passion Pro बाइक, पॉवरफुल इंजन और शानदार फीचर्स के साथ देखिए कीमत

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन देखिए

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 1080 x 2400 पिक्सल की 6.43 इंच की AMOLED स्क्रीन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। इसके अलावा OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर देखने को मिलता है। और अगर इस दमदार स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है। और अगर हम OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में जानकारी साझा करें तो इसमें आपको 128GB 8GB रैम, 256GB 12GB रैम इंटरनल स्टोरेज और रैम भी दी जा रही है।

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है, इसके अलावा कंपनी की तरफ से आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी देखने को मिलता है। इतना ही नहीं OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको खूबसूरत सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखे

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में दमदार बैटरी की बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4500mAh की दमदार बैटरी दी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है और इसमें आपको टाइप C चार्जिंग सॉकेट दिया जा रहा है. साथ ही यह कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज करने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें: PM Silai Machine Yojana: सरकार की इस योजना से सभी महिलाओं को मिल रही मुफ्त सिलाई मशीन, यहाँ से जल्दी फॉर्म भरें

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की कीमत

5G की रंगीन दुनिया में तहलका मचाने आया OnePlus का ये शानदार स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर के साथ देखे कीमत, OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो OnePlus Nord 2T 5G मोबाइल को 2 वेरिएंट में बाजार में पेश किया गया है. जिसमें इसका पहला वेरिएंट 8GB + 128GB मॉडल है जिसकी कीमत 28,498 रुपये है, इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 12GB + 256GB है जिसकी कीमत 33,999 रुपये है.

Related Articles

Back to top button