टेक्नोलोजी

OnePlus की बैंड बजाने आया Redmi का नया चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी के साथ मिलेगी 5000mah की बड़ी बैटरी 

OnePlus की बैंड बजाने आया Redmi का नया चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी के साथ मिलेगी 5000mah की बड़ी बैटरी। आज के इस आर्टिकल में आज हम आप लोगों को रियल में द्वारा लांच किए गए नए शानदार फोन की जानकारी देने वाले हैं। जैसा कि आप जानते हो कि रियलमी कंपनी ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपनी बहुत ही शानदार मजबूत पकड़ बनाई रखी है और सभी ग्राहक इस फोन की दीवाने हैं और इस फोन की शानदार कीमत भी ग्राहक को काफी ज्यादा पसंद आती है क्योंकि रियलमी ने पहले भी ऐसे स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा है जिसमें आपको दमदार कैमरे के साथ दमदार बैटरी मिलती है इसी के साथ बात करते हैं रियलमी c51 की डिटेल्स की जानकारी चलिए बढ़ते है।

Realme C51 Specifications

इस स्मार्टफोन में आपको 4GB वाले वेरिएंट और जीबी भी वाले वेरिएंट में अलग-अलग कलर कॉन्बिनेशन मिलेगा और आपको इसमें 64GB और 128 gb का स्टोरेज मिलता है इसी के साथ बात करें इसके प्रोसेसर की तो आपको इसमें एंड्रॉयड 13 का रनिंग वर्जन मिल जाता है और इसमें हैवी गेमिंग करने के लिए Unisoc Tiger T612 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी की ओर से ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस फोन को 8 GB रैम वाले वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बड़ी बैटरी आती है जो केवल 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus की बैंड बजाने आया Redmi का नया चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी के साथ मिलेगी 5000mah की बड़ी बैटरी 

Realme C51 Camera Setup

आपको रियलमी के इस शानदार स्मार्टफोन में दो कैमरे का सेटअप मिल जाता है इसमें पहले कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिल जाता है इसी के साथ आपको अच्छी वीडियो कॉल और सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। OnePlus की बैंड बजाने आया Redmi का नया चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी के साथ मिलेगी 5000mah की बड़ी बैटरी।

यह भी पढियें- दमदार फीचर्स के साथ ,मात्र 8,999 रूपये में घर ले आये Realme C53 स्मार्टफोन

Realme C51 Price

OnePlus की बैंड बजाने आया Redmi का नया चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी के साथ मिलेगी 5000mah की बड़ी बैटरी। आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी 64GB वाले वेरिएंट की कीमत 7999 की है वहीं इसके 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 9499 की है यदि आप इस सेल में खरीदने हैं तो आपको इसके ऊपर 20% तक का डिस्काउंट मिलता है जिससे यह फोन 7000 से 8000 के बीच में मिल जाता है।

यह भी पढियें- Nokia का 5000mAh बैटरी और 108MP कैमरा वाला धासु स्मार्टफोन लॉन्च , जानिए फीचर्स

Related Articles

Back to top button