शिक्षा

NTPC में असिस्टेंट मैनेजर बनने का मौका, ऐसे करें आवेदन…

NTPC Recruitment 2023: ऐसे युवा जो जबरदस्त सालाना पैकेज वाली सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, उनके लिए एक शानदार मौका है. नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) में इस समय नौकरियों की भरमार है. आपको बता दें कि एनटीपीसी ने सहायक प्रबंधक (Assistant Manager) के पदों पर भर्तियां करने का फैसला लिया है. ऐसे में यहां पर कुल 300 रिक्तियों पर नियुक्तियां होनी हैं. इन पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

 

ऑफिशियल वेबसाइट

इच्छुक अभ्यर्थी इसकी आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ हू एनटीपीसी के करिअर पेज ntpc.co.in के जरिए भी आवेदन फॉर्म भरे जा सकते हैं.

ये है आवेदन की लास्ट डेट

एनटीपीसी में असिस्टेंट मैनेजर की वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 जून 2023 निर्धारित की गई है.

 

निर्धारित आयु सीमा
असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 साल तय की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है.

वैकेंसी डिटेल्स
एनटीपीसी ने इस भर्ती के तहत असिस्टेंट मैनेजर के कुल 300 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इनमें बिजली विभाग में 120 रिक्तियां, इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में 120 रिक्तियां और इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंटेशन में  60 रिक्तियां सहायक प्रबंधकों के लिए हैं.

शैक्षणिक योग्यता
असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास  60 प्रतिशत अंकों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंटेशन में बीई, बीटेक की डिग्री होनी चाहिए.

इतनी मिलेगी सैलरी
एनटीपीसी भर्ती 2023 के तहत असिस्टेंट मैनेजर के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों को E3 ग्रेड के मुताबिक 60,000 से लेकर 1,80,000 रुपये सैलरी दी जाएगी.

 

Also read Raigarh News: डंपर ने कुचला: दोस्त के बर्थ डे पार्टी से लौट रहे बाईक चालक की मौत, 2 साथी जख्मी…

 

 

 

ऐसे करें आवेदन
NTPC Recruitment 2023सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं.
अब “E3 स्तर पर सहायक प्रबंधक के पद के लिए भर्ती”  लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद पोर्टल पर रजिस्टर करें और जरूरी डिटेल दर्ज करें.
अब भरा हुआ फॉर्म सबमिट करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट ले लें

 

Related Articles

Back to top button