टेक्नोलोजी

200MP कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत

200MP कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत आपकी जानकारी के लिए बता दे की लेकिन भरोसे की बात करें तो नोकिया जैसी पुरानी और विश्वसनीय कंपनी कम फोन लाकर भी धूम मचा देती है. इसी कड़ी में नोकिया जल्द ही अपना धांसू नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन बाजार में लाने की तैयारी में है. आपको बता दे की 200 मेगापिक्सल कैमरा सहित कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाता हैं.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

आपको बता दे की इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसकी स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ आ सकती है. आपको इस फोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बूट होगा. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 5G सीपीयू मिल सकता है. और आपको इस स्मार्टफोन में 8GB/12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन भी देखने को मिल जाता हैं.

200MP कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत

अगर इस फोन के कैमरे की बात की जाये तो इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है. वहीं सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है. और 64 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल के हो सकते हैं.

आपको बता दे की इस फोन की बैटरी की बात की जाये तो इस फोन में आपको 7950mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी. इसकी बैटरी 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाता है

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नोकिया कंपनी के नोकिया मैजिक मैक्स 5G की शुरुआती कीमत 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ करीब 35 हजार रुपये से 45 हजार रुपये के आसपास हो सकती है.

Related Articles

Back to top button