गैजेट्स

नोकिया ने किया बड़ा धमाल,दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च,जाने शानदार कैमरा क्वालिटी और कीमत

नोकिया ने किया बड़ा धमाल,दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च

नोकिया ने किया बड़ा धमाल,दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च,जाने शानदार कैमरा क्वालिटी और कीमत भारतीय मार्केट में अपनी शानदार नाम कमाने वाली नोकिया कंपनी ने अब तक अपने कीपैड फोन से बाजार में जानी जाती थी आगे जानने के लिए अंत  तक बने रहे

नोकिया ने किया बड़ा धमाल,दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च,जाने शानदार कैमरा क्वालिटी और कीमत

Read Also: जल्द मार्केट में दस्तक देगा Samsung का सबसे कातिलाना फोन देखे क़्वालिटी और फीचर्स

नोकिया कंपनी(nokia company)

आपको दुनिया के सबसे पतले 5G स्मार्टफोन की बारे में बताने वाले हैं। कि उसमें कौन-कौन से इस स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं। वही कैमरा क्वालिटी क्या रहेगी। एवं डिस्प्ले कैसा मिलेगा। और बैटरी बैकअप कितना रहने वाला है। इन सभी जरूरी बातों को जानने के लिए बस आपको इस पोस्ट के अंत तक बने रहने पड़ेगा। और अंत में हम आपको इसके अनुमानित कीमत के बारे में बताएंगे।

नोकिया अल्ट्रा 13 प्रो 5G फोन के डिस्पले क्वालिटी(Display quality of Nokia Ultra 13 Pro 5G phone)

नोकिया अल्ट्रा 13 प्रो 5G फोन के डिस्पले क्वालिटी की बात करें। तो इसमें आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल जाएगा। जो 1000 घोड़े 2400 फिक्स्ड रेजोल्यूशन की क्षमता देने के लिए पूरी तरह से तैयार रहता है। वही इस फोन में डाउनलोड डिस्प्ले स्क्रीन जैसे फीचर्स को भी ऐड किया गया है। जो की 120 रिफ्रेश रेट पर काम करता है।

8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज(8GB RAM with 256GB internal storage)

दोस्तों इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा भी मिल जाएगी। जिससे कि आप इस फोन को काफी बेहतरीन एवं तेजी से उसे कर सकते हैं। वहीं इसमें आपको कुछ नए फीचर्स जैसे तकनीक सपोर्ट भी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि यह फोन कब तक लांच होगी। अभी तक इसका कोई भी फिक्स डेट सामने निकल कर नहीं आया है।

अल्ट्रा 13 प्रो 5G के कैमरा क्वालिटी(Camera quality of Ultra 13 Pro 5G)

नोकिया अल्ट्रा 13 प्रो 5G के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसका में कैमरा 200 मेगापिक्सल का मिलेगा तथा वीडियो एवं सेल्फी फोटो के लिए 50 मेगापिक्सल का इसका फ्रंट कैमरा मिलने वाला है जिससे कि आप 4K तक के फोटो को आसानी से सूट कर सकते हैं और हाई क्वालिटी में वीडियो भी बना सकते हैं। हालांकि इस फोन के कैमरा क्वालिटी का फीचर्स काफी अच्छा मिलेगा।

नोकिया अल्ट्रा 13 प्रो 5G फोन की बैटरी(Nokia Ultra 13 Pro 5G phone battery)

अगर हम नोकिया अल्ट्रा 13 प्रो 5G फोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें कंपनी द्वारा 6300mah की दमदार पावरफुल बैटरी की सुविधा दी गई है। तथा इस फोन को तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें आपको एक फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट भी दिया जाएगा। जो की एडवांस्ड फीचर्स से फ्लैश रहने वाला है। जिससे आप इस फोन को तेजी से चार्ज कर सकते हैं

नोकिया ने किया बड़ा धमाल,दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च,जाने शानदार कैमरा क्वालिटी और कीमत

लॉन्चिंग डेट(Launching Date)

अगर हम इस फोन के लॉन्चिंग डेट की बात करें। तो यह फोन अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस फोन को लेकर कंपनी द्वारा अभी तक कोई भी ऑफिशल अपडेट सामने निकल कर नहीं आई है। लेकिन कुछ एक्सपर्ट एवं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है। कि इस फोन को 2025 के मार्च या अप्रैल महीने में लॉन्च कर दिया जाएगा भारतीय मार्केट में।

Related Articles

Back to top button