मनोरंजन

सोशल मीडिया पर पब्लिश हुआ Nikki Tamboli का इमोशनल पोस्ट, अपने भाई की डेथ एनिवर्सरी पर हुई दुखी

सोशल मीडिया पर पब्लिश हुआ Nikki Tamboli का इमोशनल पोस्ट, अपने भाई की डेथ एनिवर्सरी पर हुई दुखी,तो दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं छोटी सिनेमा की एक्ट्रेस निक्की तंबोली की जो की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं. लेकिन आपको बता दे कि पिछले 3 सालों से वह एक दर्द से गुजर रही है जो कि उनके छोटे भाई की मौत है. उनके भाई का नाम जतिन तंबोली है. आपको बता दे कि बिग बॉस की फैमिली की बहुत ही दुख में चल रही है. आपको बता दे कि आज जतिन तंबोली की तीसरी डेथ एनिवर्सरी है जिसके मौके पर उनकी बहन निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर अपना भावुक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के माध्यम से उन्हें अपने भाई को याद करते हुए दर्द जाताया. उन्हें अपने भाई की बहुत याद आ रही है.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

दोस्तों आपको बता दे की 4 में को उनके भाई की डेथ हो गई थी इसको आज पूरे 3 साल हो चुके हैं. इसी के साथ उनके पूरे परिवार पर एक बहुत बड़ा दुख टूट पड़ा था लेकिन उनके भाई की मौत का गम अब भी निक्की के दिल पर बना हुआ है जिसका अंदाजा आप आज की पोस्ट से लगा सकते हैं. आपको बता दे की दिन शनिवार को निक्की तंबोली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया. इस पोस्ट में वह अपने भाई को राखी बनती हुई नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर पब्लिश हुआ Nikki Tamboli का इमोशनल पोस्ट, अपने भाई की डेथ एनिवर्सरी पर हुई दुखी

दोस्तों आपको बता दे कि इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने कहां की -अपने भाई को खोने का एक ऐसा घाव है जो कभी भर नहीं रहा है. वह कहती है कि मेरे भाई से ज्यादा मुझे और कोई नहीं समझ सकता. इसलिए मुझे आज भी उसकी बहुत याद आ रही है. आगे उन्होंने बताया कि उसकी शैतानियां और मुस्कुराहट उसके जहां में आज भी आ रही है. और उसके 3 साल हो गए जब उसने उसे छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि उसे बिना भाई के उनकी जिंदगी धुंधली सी पड़ गई है. इतना ही नहीं इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने और भी कई सारे राज बताएं.

यह भी पढ़े :Royal Enfield की हवा टाइट करने Hayabusa फिर एक बार करेगी धांसू एंट्री ,जाने खासियत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 से अपनी खास पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली निर्देशक रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी नजर आ चुकी है. फिर विवाह अपने भाई को लेकर अभी तक दुखी में है. इस पोस्ट को देखते हुए कई सारे फैंस ने उन्हें सहारा दिया. अपने भाई के लिए इतना इमोशनल होता देख सारे फैंस भी दुखी हो गए. सभी लोग यही कह रहे हैं की बहन हो तो ऐसी हो. अभी तक निक्की तंबोली अपने भाई जतिन का गम नहीं भुला पा रही है और वह उसे रोज याद करती रहती है. खुशनसीब ही होगा जिसको ऐसी बहन मिले.

Related Articles

Back to top button