ऑटोमोबाइल

Bullet का गेम ओवर कर देंगी TVS की ये चार्मिंग बाइक, स्टैंर्डड फीचर्स और धासु इंजन के साथ देखिए कीमत

TVS Ronin Bike : Bullet का गेम ओवर कर देंगी TVS की ये चार्मिंग बाइक, स्टैंर्डड फीचर्स और धासु इंजन के साथ देखिए कीमत, हम आपको बता दें कि हम आप सभी के सामने एक ऐसी बाइक के बारे में बात करेंगे जो बुलेट को पछाड़कर आगे बढ़ रही है और इस बाइक का नाम है टीवीएस रोनिन बाइक। यह भारतीय बाजार में फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है या फिर बुलेट को टक्कर देने के लिए आने वाली बाइक है, क्योंकि इसमें जबरदस्त मॉडिफिकेशन के साथ फीचर्स दिए गए हैं। इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानें।

यह भी पढ़ें: Punch के घमंड को चकनाचूर करने आई Hyundai Exter, दनदनाते फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के साथ देखे कीमत

TVS Ronin बाइक के रॉयल फीचर्स देखिए

अगर हम टीवीएस रोनिन बाइक के रॉयल फीचर्स के बारे में जानकारी दें तो इसमें आपको कई ऐसे एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे। जैसे कि पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय 10 नेविगेशन का ऑप्शन, डबल चैनल एबीएस, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्लिपर क्लच आदि फीचर्स इसमें देखने को मिलते हैं।

TVS Ronin बाइक का किलर लुक देखे

टीवीएस रोनिन बाइक के किलर लुक की बात करें तो इसमें आपको ऊंचा हैंडलबार, लंबी सीट और उठा हुआ फ्रंट देखने को मिलता है। जो आपको मुश्किल रास्ते पर भी आरामदायक राइडिंग का मजा देगा, हेडलाइट स्टाइलिश और एलईडी टाइम रनिंग लाइट्स के साथ आती है, स्कोप फाइल्स और ग्रिप टायर इसे सड़क पर मजबूत बनाते हैं।

TVS Ronin बाइक का दमदार इंजन और कलर ऑप्शन देखे

TVS Ronin बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको 225.9 cc का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो 19.8 Bhp की पावर और 19.9 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, यह इंजन शहरी सड़कों पर राइड करने के साथ ही हाईवे पर भी आरामदायक क्रूजिंग स्पीड बनाए रखने के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है। और अगर आप इस गाड़ी के लिए आकर्षक रंग चुनते हैं तो आपको बोल्ड और स्पोर्टी लाइन ब्लैक फायर रेड क्लासी और मॉडर्न मैटेलिक फ्लेक मैटेलिक ग्रे कलर ऑप्शन देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus ने लॉन्च किया चकाचक डिज़ाइन वाला 5G स्मार्टफोन, धासु फीचर्स और दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत 

TVS Ronin बाइक की कीमत जानिए

Bullet का गेम ओवर कर देंगी TVS की ये चार्मिंग बाइक, स्टैंर्डड फीचर्स और धासु इंजन के साथ देखिए कीमत, अगर हम TVS Ronin बाइक की कीमत के बारे में जानकारी साझा करें तो इसकी शुरुआती कीमत करीब 1.49 लाख रुपये आती है। अगर आप अपने सेगमेंट के हिसाब से यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी बेस्ट हो सकती है।

Related Articles

Back to top button