खेल

ndre Russell Video: 25 गेंद, 64 रन, कोलकाता में आंद्रे रसेल की सुनामी, देखे video

ndre Russell Video: आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हुईं. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आंद्रे रसेल की सुनामी आई. उन्होंने इस टूर्नामेंट के बेहतरीन गेंदबाजों से सजी हैदराबाद के खिलाफ छक्कों की बारिश कर दी. रसेल की पिटाई के सामने सनराइजर्स के गेंदबाजों पानी मांगते दिखाई दिए. उन्होंने 20 गेंदों पर ही अपनी फिफ्टी पूरी कर ली. वह 25 गेंद पर 64 रन बनाकर नॉटआउट रहे.

रसेल ने 256 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 208 रन बनाए. उसके लिए वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली. रसेल ने अपनी पारी में 3 चौके और 7 छक्के लगाए. उन्होंने 256 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. उनकी पारी की बदौलत केकेआर ने आखिरी 25 गेंद पर 89 रन बनाए.

 

रिंकू और रसेल ने की 81 रन की पार्टनरशिप

रसेल जब बल्लेबाजी के लिए आए तो कोलकाता का स्कोर 13.5 ओवर में 119 रन था. टीम को अच्छी शुरुआती मिल चुकी थी. अब बेहतर तरीके से फिनिश करने की बारी थी. यहां से रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल ने मोर्चा संभाला. दोनों ने सातवें विकेट के लिए 33 गेंद पर 81 रन की पार्टनरशिप कर दी. इसमें रसेल का योगदान 62 रन का रहा. रिंकू ने इस पार्टनरशिप में 15 रन बनाए.

रसेल ने SRH के गेंदबाजों को जमकर कूटा

ndre Russell Video रसेल ने हैदराबाद के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा. उन्होंने सबसे पहले मयंक मार्कंडे को निशाने पर लिया. रसेल ने 16वें ओवर में मार्कंडे की गेंद पर 3 छक्के लगाए. इसके बाद 17वें ओवर में उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर एक चौका और एक छक्का लगाया. रसेल ने 18वें ओवर में टी नटराजन को एक छक्का लगाया. उन्होंने फिर भुवनेश्वर की गेंद पर 19वें ओवर में दो चौके और दो छक्के लगाए.

Related Articles

Back to top button