मनोरंजन

Namrata Malla का वायरल हुआ बोल्ड वीडियो

Namrata Malla New Sexy Video : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। नम्रता मल्ला ने बहुत कम समय में ही भोजपुरी वर्ल्ड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज वो हर मामले में अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे को कड़ी टक्कर देती हैं। बता दें कि नम्रता मल्ला के फिगर के बारे में लोग काफी चर्चा करते रहते हैं। नम्रता के फिगर पर लाखों फैंस फिदा हैं। इस बीच नम्रता मल्ला ने एक वीडियो डालकर बताया है कि उन्होंने अपना ये बोल्ड फिगर कैसे बनाया है।

नम्रता मल्ला ने शेयर किया बोल्ड वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस क्लिप में नम्रता मल्ला अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस क्लिप को शेयर कर नम्रता ने बताया है कि वो जिम में कितनी कड़ी मेहनत करती हैं। नम्रता मल्ला का ये अंदाज सभी को पसंद आ रहा है। इस क्लिप को देखने के बाद कुछ लोग नम्रता की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं।

read more; Raigarh News: घरघोडा पुलिस और फ्लाईंग स्क्वॉड के सघन जांच में स्वीफ्ट कार से ₹1.50 लाख नकद बरामद

Namrata Malla New Sexy Videoबताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला के हर पोस्ट पर लोग दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया हैं। नम्रता ने पवन सिंह के साथ ‘लाल घाघरा’ गाने में काम किया हैं। नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। नम्रता को इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि नम्रता मल्ला की हर अदा पर फैंस फिदा हैं।

 

Related Articles

Back to top button