देश

AAP मंत्री कैलाश गहलोत ने दिल्ली कि महिलाओ को दिया बड़ा तोहफा, अतिशी सरकार ने किया ये ऐलान !

दिल्ली:  आतिशी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में  बजट पेश किया जाएगा. क्योंकि मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना को शुरू करने के लिए कागजी काम लगभग पूरा हो चुका है। इसके साथ ही हरियाणा विधानसभा चुनावों के बाद महिलाओं को एक हजार रुपये दिए जाने का काम शुरू किया जाएगा। जिसमें 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे। इसके काम को लेकर अधिकारियों का कहना है कि कई विभागों की मंजूरी मिलनी बाकी है।

Read More:Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले में बने 7 लाख से अधिक आयुष्मान कार्ड, प्रदेश में मिला तृतीय स्थान

आतिशी ने इसका ऐलान करते हुए कहा…???

 

* दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये देने का ऐलान किया था। दिल्ली सरकार मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना पर तेजी से काम कर रही है।

 *  अतिशी ने कहा कि आज हम एक क्रांतिकारी कार्यक्रम ‘मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना’ शुरू कर रहे हैं जिसमें 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे। इसके काम को लेकर अधिकारियों का कहना है कि कई विभागों की मंजूरी मिलनी बाकी है।

Read More:Cg News: राज्य के 4 जिलों में खुलेगा जिला आयुर्वेद कार्यालय, इतने पदों पर होंगी भर्ती

संभावित समय

“कैलाश गहलोत” :-  ने इस योजना को लागू करने का अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि इसके लिए बजट पहले ही दिया जा चुका है। ये योजना फरवरी में होने वाले दिल्ली चुनाव से पहले योजना लागू कर दी जाएगी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना के लिए दिल्ली सरकार ने 2714 करोड़ रुपये का बजट जारी किया है।

Related Articles

Back to top button