देश

Mukhtaar Ansaari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी में धारा 144 लागू

Mukhtaar Ansaari माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लगाई गई है. इसके लिए शासन ने आदेश जारी किया है.

माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. उसने बांदा मेडिकल कॉलेज में ली अंतिम सांस ली. इससे पहले माफिया मुख्तार की तबीयत बिगड़ी उसके परिवार के सदस्य बांदा के लिए रवाना हो गए. मुख्तार अंसारी का छोटा बेटा उमर अंसारी बांदा के लिए रवाना हो गया. मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत भी बांदा के लिए रवाना हो गई. अफजाल अंसारी भी कुछ देर पहले गाजीपुर से बांदा के लिए रवाना हुए हैं. हाईकोर्ट में मुख्तार अंसारी की पैरवी करने वाले वकील अजय श्रीवास्तव भी बांदा के लिए रवाना हुए.

बताया गया कि बीमार होने के बावजूद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ने रोजा रखा था. 2 दिन पहले डॉक्टर की क्लीन चिट देने के बाद मुख्तार अंसारी को बांदा के मंडल कारागार में शिफ्ट किया गया था. इसके बाद फिर एक बार मुख़्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा.

Mukhtaar Ansaari इसके साथ ही गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं. सोशल मीडिया में अफवाह, भड़काऊ,आपत्तिजनक पोस्ट पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. मुहम्मदाबाद मे मुख्तार के पैतृक घर मे लोगों का इकट्ठा होना शुरू हो गया है. मुख्तार अंसारी के घर के आसपास पुलिस फोर्स तैनात है.

Related Articles

Back to top button