खेल

Mitchell Marsh Corona positive: T20 सीरीज शुरू होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए टीम के कप्तान

Mitchell Marsh Corona positive : नई दिल्ली। अभी भी कोरोना थमा नहीं है। क्रिकेट जगत पर भी कोरोना का साया दिखाई दिया। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से होने वाली है। इसी बीच टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल, मैच से पहले टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि मार्श सीरीज में टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्हें मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम में रखा जाएगा। इसके साथ ही वह ग्राउंड में खिलाड़ियों से दूरी बनाकर रखेंगे।

read more: CG NEWS: कलीराम को मिली नयी ट्रायसाइकिल : किसी दूसरे का सहारा अब नहीं लेना पड़ेगा : मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

बता दें कि कोरोना होने के कारण मार्श को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। उनके पास एक अलग ड्रेसिंग रूम होगा और मैदान पर रहते हुए अन्य खिलाड़ियों से दूरी बनाए रखना होगा। ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन और विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश इंगलिस, दोनों ने हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला था। मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड भी वायरस के संपर्क में आए थे।

read more: Business Idea 2024: सिर्फ 15 हजार रूपये के निवेश से शुरू करे ये बिजनेस, इससे होगी तगड़ी कमाई

Mitchell Marsh Corona positive : बता दें कि टेस्ट और वनडे सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को होबर्ट में खेला जाएगा। वहीं 11 फरवरी को एडिलेड में दूसरा और 13 फवरी को पर्थ में तीसरा मैच खेला जाएगा। इससे पहले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही था, जबकि तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने क्लीन स्वीप किया।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x