मनोरंजन

Mirzapur Season 3 Release Date:इस दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’, पोस्टर हुआ जारी

मुंबई : Mirzapur Season 3 Release Date: अली फजल और पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। सीरीज का प्रीमियर अगले महीने में होगा। रिलीज डेट की घोषणा करते हुए प्राइम वीडियो की तरफ से एक पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा और अन्य कलाकारों को देखा जा सकता है। श्वेता त्रिपाठी शर्मा हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रही हैं, जबकि पोस्टर में एक जलता हुई चेयर भी दिख रही है, जो इस सीरीज की गहराई और हिंसात्मकता को दर्शाता है।

पोस्टर में दिखा ये
पोस्टर में श्वेता त्रिपाठी शर्मा का इंटेंस लुक और जलता हुआ चेयर दर्शकों को तुरंत आकर्षित कर रहा है। यह सीरीज अपने गहरे और जटिल पात्रों के साथ ही अपने विवादास्पद विषयों के लिए जानी जाती है। इस बार, सीरीज में कुछ नई कहानी और तेज-तर्रार एक्शन देखने को मिलेगा, जो फैंस के लिए एक नई चुनौती होगी।

Read more : PM Modi: PM मोदी ने खोला खुशियों का पिटारा, जाने छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों को कितनी मिली धनराशि

सीजन में नहीं होंगे। उनके जाने से फैंस को खासा दुख होगा, क्योंकि मुन्ना भैया का किरदार दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बना चुका था।

इस दिन रिलीज होगी मिर्जापुर 3
Mirzapur Season 3 Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज की तारीख का खुलासा हो चुका है, इसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को किया जाएगा। यानी की अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा हुआ है। इस सीरीज ने पहले दो सीजनों में ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी, और तीसरे सीजन से भी उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

Related Articles

Back to top button