ऑटोमोबाइल

मात्र 7.90 लाख रुपए में मिल रही Hyundai Creta, बड़ी ही आकर्षक डिजाइन के साथ मिल रहे लाजवाब फीचर्स

आज के समय पर बहुत सारे लोग बड़ी बड़ी गाड़ियों का शौक रखते है लेकिन काम बजट के कारण वो इन्हे खरीद नही पाते है. ऐसे में ज्यादातर लोग सेकंड हैंड कार्स को लेना बहुत फायदेमंद समझ रहे है जिसमे की उन्हें बेहद कम कीमत पर अच्छी कंडिशन की कार्स मिल जाती है.यही कारण है कि आज मैं आपके लिए हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Creta के टॉप वैरियंट पर मिल रहे हैं, सेकंड हैंड बेस्ट डील लेकर आए हैं.इस डील में आप मात्र 7 लाख रुपए की कीमत पर हुंडई क्रेटा के टॉप मॉडल डीजल वेरिएंट फुली ऑटोमेटिक कार को बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं जो की बेहद कम चली हुई है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

आप जब भी कोई वहां खरीदते है तो आपको उसके फीचर्स के बारे में जानकारी होना बहुत जरूरी है.अगर हम इस कार की बात करे तो आपको इसमें कई सारे तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं. इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की तो आपको बता दे 1591CC की चार सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन का इस्तेमाल इस फोर व्हीलर में किया गया है.हो की बड़ी ही आसानी से 126.2 Bhp की अधिकतर पावर और 151 Nm की पिक टार्क पैदा करने में सक्षम है.वही पर बात करे इसके माइलेज की तो इसमें 22.1 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है और कई शानदार फीच

मात्र 7.90 लाख रुपए में मिल रही Hyundai Creta, बड़ी ही आकर्षक डिजाइन के साथ मिल रहे लाजवाब फीचर्स

अगर आप भी इस धाकड़ कर को खरीदने की इच्छा रखते है तो आपको बता दें कि आज के समय में शोरूम से हुंडई क्रेटा को खरीदने जाते हैं, तो इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.6 लाख है. इसी में इसके टॉप मॉडल की बात करे तो इसके टॉप मॉडल की कीमत 15.72 लाख रुपए तक जाती है.लेकिन आज आप इस पोस्ट के माध्यम से बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में सेकंड हैंड हुंडई क्रेटा के टॉप वैरियंट को केवल 7 लाख में खरीद सकते हैं.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

अगर आप भी इसे कम कीमत पर खरीदने की सोच रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की सेकंड हैंड होंडा क्रेटा अप रजिस्टार गाड़ी है जो की टॉप मॉडल ऑटोमेटिक 2018 वेरिएंट है.इसी के साथ ये गाड़ी मात्र 62000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन काफी साफ सूत्री और नई हैं.ये कार अभी भी बिलकुल नई दिखती है.ये कार आपको दिल्ली शहर में बेची जा रही है जहा पर इसके मालिक ने इसकी कीमत 7.90 लाख रुपए रखी गई है.अगर आपका बजट कम है तो आप इसे फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button