ऑटोमोबाइल

मात्र ₹6 लाख रुपए की कीमत पर मिल रही 6 एयरबैग की सेफ्टी, पहली बार इतने कम में तगड़ी फ़ीचर्स वालि SUV

मात्र ₹6 लाख रुपए की कीमत पर मिल रही 6 एयरबैग की सेफ्टी, पहली बार इतने कम में तगड़ी फ़ीचर्स वालि SUV. आपको बता दे कि भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में निशान लगातार कठोर संघर्ष कर रही है. वर्तमान में यह सिर्फ एक मॉडल मेगनाइट को सेल कर रही है. साथ ही कंपनी इसको समय-समय पर अपडेट भी करती जा रही है और अब कंपनी ने इसको अपडेट करने की तैयारी कर ली है. बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसका फेस लिस्ट मॉडल पेश कर सकती है.जिसमे की आपको कई सरे नए फीचर्स मिलने वाले है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

आपको बता दे कि इसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं जीस्मे की आपको सनरूफ के साथ सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग दिए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार मैग्नेट के फेस लिस्ट मॉडल को मार्च के आखिरी में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. आपको बता दे की मैग्नाइट अपने सेगमेंट में यह सबसे सस्ती एसयूवी लॉन्च करने वाला है जिसकी कीमत ₹6 लाख होगी.

मात्र ₹6 लाख रुपए की कीमत पर मिल रही 6 एयरबैग की सेफ्टी, पहली बार इतने कम में तगड़ी फ़ीचर्स वालि SUV

मैग्नाइट फैसिलिटी के फ्रेश लुक में आपको एक्सटीरियर में मामूली कॉस्मेटिक चेंज देखने को मिल सकते हैं. आपको इसकी फ्रंट प्रोफाइल की बारे में बताएं तो इसमें नए हैंड लैंप, अपडेटेड बंपर और एलॉय व्हील का नया सेट मिलता है. बात करें इसके केबिन की तो इसमें डैशबोर्ड के लिए नया लेआउट,नई सीट तथा अन्य फीचर शामिल है. साथ इसमें मुख्य रूप से सनरूफ और 6 एयरबैग दिए जाएंगे.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

आपको इस गाड़ी में बहुत ही दमदार इंजन मिलने वाला है जिस्म की आपको 1.0 लीटर टर्बो इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 100 एचपी की पावर तथा 160 nm का तार को उत्पन्न करता है. इसमें 1.0 लीटर के पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी मिलता है. यह इंजन 71 एचपी की पावर तथा 96 nm का तार्क पैदा करता है. इस इंजन को पांच स्पीड मैनुअल से जोड़ा गया है.

साथ हि इसमें अन्य फ़ीचेर्स जैसे ड्यूल एयरबैग,स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, स्मार्ट कनेक्टिविटी, अराउंड व्यू मॉनिटर जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. अगर आप भी कोई अछि सेफ्टी की कार खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये कार बेस्ट होगी.

Related Articles

Back to top button