ऑटोमोबाइल

कंटाप लुक वाली Maruti WagonR दमदार 32 के माइलेज और प्रीमियम फीचर्स के साथ, दमदार इंजन के साथ कीमत भी वाजिब

Maruti Suzuki WagonR: देश के ऑटोमोबाइल बाजार में मारूती की कारें हर किसी की पहली पसंद बनी हुई हैं। जिसमें मारूती की WagonR इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR) ने देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। कंपनी ने भारत में वैगनआर मॉडल को 1999 में मार्केट में उतारा था। मारूती कपंनी ने इस कार को कई एंडवास फीचर्स के साथ पेश किया है। इसकी कीमत 5.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।  यदि आप भी इस शानदार वैगनआर के खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में..

ये भी पढ़े: 9-सीटर सेगमेंट में महिंद्रा बोलेरो ने मारी धांसू एंट्री, जहरीले लुक और कंटाप माइलेज से करेगी सब के दिलो पर कब्ज़ा

Maruti WagonR के प्रीमियम फीचर्स

मारुति सुजुकी वैगनआर के फीचर्स के बारे में बात की जाए न्यू Maruti Suzuki WagonR में आपको काफी सारे न्यू सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।  इसमें Android Auto, 7 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोलर, 4 स्पीकर के साथ ऑडियो सिस्टम मिलने वाले हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात करे, वैगन आर में दो एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, चाइल्ड सिक्योरिटी लॉक, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, इंजन इंमोबिलाइजर जैसे ढेरों फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कंटाप लुक वाली Maruti WagonR दमदार 32 के माइलेज और प्रीमियम फीचर्स के साथ, दमदार इंजन के साथ कीमत भी वाजिब

2022 New Maruti Suzuki Wagon R | Value For Money Vxi @5.85 lac | - YouTube

Maruti WagonR का दमदार इंजन और माइलेज 

दमदार इंजन के बारे में बात करें तो मारुति वैगनआर में कपनी ने 1.0 ltr K सीरिज ड्यूल जेट ड्यूल VVT इंजन और 1.2 ltr का इंजन मिलेगा। न्यू WagonR में आपको S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता हैं। माइलेज की बात की जाए तो ये कार पेट्रोल पर 27 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 32 किलोमीटर प्रति किलो तक का माइलेज देती है.

ये भी पढ़े: Honda की New Honda Activa 7G मार्केट में मचाएगी भूचाल, लॉन्च होते ही Bajaj के स्कूटर को देगी टक्कर

Maruti WagonR की कीमत 

मारुति सुजुकी वैगनआर देश में मौजूद सबसे सस्ती हैचबैक कारों में से एक है. इसका बेस वेरिएंट आपको 5.54 लाख रुपये में उपलब्‍ध हो जाएगा. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की बात की जाए तो ये 7.42 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्‍घ है.

Related Articles

Back to top button