ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki Fronx मात्र 40 हजार में ले आइए घर, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेगा 21 का माइलेज

Maruti Suzuki Fronx मात्र 40 हजार में ले आइए घर, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेगा 21 का माइलेज। देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की गाड़िया आज मार्केट में अपना दबदबा बनाने में कामयाब रही है. मारुती ने एक से बढ़कर एक गाड़िया मार्केट में उतरी है. इसी में से एक मारुती फ्रोंक्स है जिसे कम्पनी ने हालही में लांच किया था. मारुति सुजुकी फ्रोंक्स में एक 1.2L 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. जिसमे आपको 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर तक के माइलेज मिलने का दावा किया जा रहा है. अगर आप भी मारुति सुजुकी फ्रोंक्स खरीदने का सोच रहे तो चलिए आगे आपको इसके फीचर और कीमत और डाउन पेमेंट के बारे में बताते है.

मारुती फ्रोंक्स के शानदार फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई धमाकेदार फीचर्स जैसे हैलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, रिवर्स पार्किंग सेंसर,पावर्ड विंडो, रियर सीट्स, व्हील कवर के साथ स्टील व्हील, रियर डिफॉगर, कीलेस एंट्री और गो, डुअल-टोन इंटीरियर, हिल होल्ड असिस्ट, फैब्रिक सीट अपहोल्स्ट्री, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और स्टीयरिंग के लिए टिल्ट एडजस्टमेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, 3-पॉइंट ELR सीटबेल्ट, हिल होल्ड असिस्ट और रोल ओवर मिटिगेशन के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, Isofix चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर मिलते हैं.

Maruti Suzuki Fronx मात्र 40 हजार में ले आइए घर, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेगा 21 का माइलेज

Maruti Suzuki Fronx launched in India, Prices start at Rs 7.46 lakh |  KalingaTV

Maruti Fronx का इंजन और माइलेज

इंजन की बात करे तो मारुति सुजुकी फ्रोंक्स में आपको एक 1.2L 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. असल में 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की पावर और 113 एनएम टॉर्क आऊटपुट प्रोड्यूस करने में सक्षम है. Maruti Suzuki Fronx मात्र 40 हजार में ले आइए घर, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेगा 21 का माइलेज। आपको इस में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है. इसके साथ ही इसमें आपको 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज मिलने का दावा किया जा रहा है. फीचर्स और इंजन के बारे में जानने के बाद आइये जानते है इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में।

Maruti Suzuki Fronx मात्र 40 हजार में ले आइए घर, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेगा 21 का माइलेज

Maruti Fronx Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

ये भी पढ़े: तगड़े माइलेज के साथ 2 लाख से भी कम कीमत में लाये Hero Mavrick 440 बाइक

Maruti Suzuki Fronx की कीमत और फाइनेंस प्लान

अगर आप भी मारुति सुजुकी फ्रोंक्स खरीदने का सोच रहे तो आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है. इसके लिए आपको एक साथ ज्यादा पैसा इकठ्ठा करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. आप इस कार को आसानी से लोन पर ले सकते है. ये गाड़ी आपको असल में 8,64,284 रुपए में मिलती है. इस गाड़ी पर आपको बैंक के तरफ से 9.8 प्रतिशत के ब्याज दर के साथ गाड़ी मिलेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहले आपको 40 हजार रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. और इसके बाद आपको हर महीने 15952 रुपए जमा करने होंगे.

ये भी पढ़े: Mercedes ने लॉन्च की अपनी GLA Facelift कार ,जानिए कीमत और खासियत

Related Articles

Back to top button