गैजेट्स

मार्केट में दादागिरी बताने आया Samsung का सबसे दबंगाई वाला फ़ोन,देखे कीमत

मार्केट में दादागिरी बताने आया Samsung का सबसे दबंगाई वाला फ़ोन,देखे कीमत आइये आज हम आपको जताते है इस स्मार्टफोन के बारे में जिसका नाम है Samsung M35 5G स्मार्टफोन तो बने रहिये अंत तक देते है डिटेल में-

मार्केट में दादागिरी बताने आया Samsung का सबसे दबंगाई वाला फ़ोन,देखे कीमत

Samsung M35 5G प्रोसेसर

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के हम लोग प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात करने वाले हैं तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में बेहतर प्रोसेसर क्वालिटी का संगम देखने को मिलने वाला है इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है वहीं इसमें आप गेमिंग और वीडियो क्वालिटी जैसे मल्टी टास्किंग काम को काफी बड़ी मात्रा में बिना रुकावट के कर सकते हैं और स्मार्टफोन को गर्म होने से बचाने के लिए इसमें वेपन कॉलिंग चैंबर सिस्टम को भी दिया गया है। जो कि इस स्मार्टफोन को जल्दी से गर्म होने में बचाता है।

Read Also: फाडू इंजन क़्वालिटी के साथ Tata Sumo 2024 जल्द लेगी एंट्री देखे किलर फीचर्स

Samsung M35 5G डिस्प्ले क़्वालिटी

स्मार्टफोन में आपको काफी बेहतर क्वालिटी का डिस्प्ले मिलने वाला है जो की 6.8 इंच का रहेगा यह डिस्प्ले 120 रिफ्रेश रेट और 1080 * 241 रेजोल्यूशन के साथ आने वाला है। वही इस स्मार्टफोन में आपको 1000 यूनिट्स की पिक ब्राइटनेस की सुविधा भी देखने को मिलेगी। इस स्मार्टफोन में जब आप कोई हाई क्वालिटी का वीडियो चलाएंगे तो आपको अच्छा यूजर एक्सपीरियंस प्राप्त होने वाला है।

मार्केट में दादागिरी बताने आया Samsung का सबसे दबंगाई वाला फ़ोन,देखे कीमत

Samsung M35 5G कैमरा

फोटोग्राफी के मामले में भी यह स्मार्टफोन काफी बेहतर रहेगा इस स्मार्टफोन के रियल पैनल में हमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलने वाला है वही 50 मेगापिक्सल का इसका प्राइमरी कैमरा रहेगा जबकि अल्ट्रा व्हाइट कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का रहेगा। और 2 मेगापिक्सल का इसका माइक्रो कैमरा रहने वाला है तथा सेल्फी कैमरा की बात करें तो वह 13 मेगापिक्सल का रहेगा।

Samsung M35 5G बैटरी

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में जानते हैं तो इस फोन को लंबे समय तक चलाने के लिए कंपनी ने इसमें 6000mah की बड़ी बैटरी की सुविधा दी है इस बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए कंपनी द्वारा इसमें आपको 25 वाट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है। वही आप इस स्मार्टफोन को एक बार जब फोन चार्ज कर लेते हैं तो इसे बिना रुके 1 से 2 दिन तक आराम से चला सकते हैं

मार्केट में दादागिरी बताने आया Samsung का सबसे दबंगाई वाला फ़ोन,देखे कीमत

Samsung M35 5G कीमत

चलिए स्मार्टफोन के कीमत के बारे में जानते हैं फोन में आपको दो वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं वहीं इसके पहले वेरिएंट का कीमत आपको 19,999 में मिल जाएगा। जब आप स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट की तरफ देखते हैं तो उसको खरीदने के लिए आपको 21,499 की भुगतान करनी पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button