टेक्नोलोजी

मार्किट में आ रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra, जबरदस्त फिचर्स के साथ, जाने कीमत

मार्किट में आ रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra, जबरदस्त फिचर्स के साथ, जाने कीमत

मार्किट में आ रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra, जबरदस्त फिचर्स के साथ, जाने कीमत अगर आप भी हो सैमसंग के स्मार्टफोनो के दीवाने है,तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है. आपको बता दे की इस साल यानी की 2024 में जनवरी के महीने में सैमसंग कम्पनी ने अमेरिका के कैलिफॉर्निया में एक इवेंट आयोजित किया था,जिसमे सैमसंग कम्पनी ने Samsung Galaxy S24 की सीरीज में तीन शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किये थे. ऐसे में अब सैमसंग कम्पनी स्मार्टफोन की अगली सीरीज यानी की Samsung Galaxy S25 अल्ट्रा को लॉन्च करने वाली है.

यह भी पढ़े:- महिलाओं की पहली पसंद मार्केट में आ गई Mahindra की XUV 3XO स्मार्ट फिचर्स वाली जबरदस्त कार

Samsung का अपकमिंग फोन

भले ही आपको इस स्मार्टफोन की इस सीरीज के बारे में पता नहीं होंगे,लेकिन सैमसंग कंपनी इस सीरीज पर बहुत तेजी से काम रही है,और इसी के साथ सैमसंग के इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बहुत से लीक फीचर्स भी सामने आ रहे है. सैमसंग ने अभी तक अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया के जरिये अभी तक इस स्मार्टफोन की कई प्रकार स्पेसिफिकेशन्स जानकारी पता चली है.

मार्किट में आ रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra, जबरदस्त फिचर्स के साथ, जाने कीमत

Samsung galaxy s25 धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग का यह स्मार्टफोन एआई फीचर्स के एडवांस वर्ज़न के साथ आ सकता है,सैमसंग कम्पनी ने इसी साल वाली सैमसंग एस सीरीज में एआई फीचर्स को जोड़ा था.ऐसे में लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सैमसंग अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स में बदलाव देखने को मिलने वाला है.

यह भी पढ़े:- टीवी शो C I D के डॉक्टर की पत्नी की सुंदरता आपको कर देंगी घायल, आखिर कैसी दिखती हैं सालुंके के पत्नी जाने पूरी डिटेल

Samsung galaxy s25 cemara quality

सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के मुताबिक, सैमसंग के इस स्मार्टफोन के कैमरा क़्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको एस25 अल्ट्रा के कैमरा सेटअप में अपग्रेड किया जा सकता है,इसी के साथ इसमें आपको 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है, जबकि इस साल में लॉन्च हुए गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया था. हालांकि, कम्पनी ने अभी तक इसके किसी भी फीचर के बारे आमतौर पर कंफर्म नहीं किया है.

 

यह भी पढ़िए:-Business Idea 2024: घर बैठे बनना है करोड़पति तो लगाओ अपने घर ये मशीन, जाने पूरी डिटेल

मार्किट में आ रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra, जबरदस्त फिचर्स के साथ, जाने कीमत

Samsung galaxy s25 डिस्प्ले

सोशल मीडिया की अफवाहों के मुताबिक कहा जा रहा ही की सैमसंग के इस फोन में आपको एस25 में 6.36 इंच की स्क्रीन देखने को मिल सकती है,साथ ही इसके आलावा इस स्मार्टफोन में कंपनी एस25 6.9 इंच की एक बड़ी स्क्रीन दे सकती हैं.

Related Articles

Back to top button