मनोरंजन

Malaika Arora: ट्रांसपेरेंट डीप नेक ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने लूटी महफिल…

Malaika Arora Instagramमलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार मलाइका (Malaika Arora) का ऐसा अंदाज सामने आया है, जिसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. मलाइका (Malaika Arora Video) ने भीगी ड्रेस में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज कैमरा के लिए दिए हैं.

मलाइका अरोड़ा का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) लेटेस्ट वीडियो में स्विमिंग पूल में फुदकती हुईं नजर आ रही हैं. पानी में भीगीं मलाइका सिल्वर कलर की शीर ड्रेस में इतनी सिजलिंग लग रही हैं, कि उन्हें देख कोई भी अपने होश खो बैठेगा. पानी में फुदकने के बाद वीडियो में मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें कंबाइन की गई हैं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस-मॉडल का जुल्फें चेहरे पर बिखेरे कैमरे के लिए खूब हॉट पोज देती दिख रही हैं. मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट फोटोशूट के वीडियो में 49 की उम्र में भी इतनी सेक्सी अदाएं दिखा रही हैं कि यंग एक्ट्रेसेज भी मात खा जाएंगे.

 

 

Also read SBI ग्राहक ध्यान दें! 30 जून से बदल जाएंगे बैंक के नियम….

 

 

मलाइका अरोड़ा हैं इंटरनेट सेसेशन

Malaika Arora Instagramमलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Films) फिल्मों में एक्टिंग से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. लेकिन अपनी बोल्ड अदाओं और कमाल के डांस से मलाइका ने कई फिल्मों में चार-चांद लगाए हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने कई टीवी शोज में बतौर जज भी अपना जलवा दिखाया है. मलाइका अरोड़ा इंडियाज गॉट टैलेंट, डांस इंडिया डांस जैसे कई शोज में जज की भूमिक में दिख चुकी हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा कई ब्रैंड्स की एड और जमकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने का काम करती हैं. मलाइका अरोड़ा अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button