ऑटोमोबाइल

मात्र 51 हज़ार में Maruti की इस गाड़ी को बनाएं अपना, 26 किमी तक के माइलेज के साथ जाने आकर्षक ऑफर

Maruti Celerio Price: मात्र 51 हज़ार में Maruti की इस गाड़ी को बनाएं अपना, 26 किमी तक के माइलेज के साथ जाने आकर्षक ऑफर। देश में मारुती सुजुकी की गाड़ियों को बेहद पसंद किया जाता है. इसलिए इसकी गाड़ियों पर शक करना फ़िज़ूल है. ऐसे में अगर आप भी इस कंपनी की गाड़ी को ख़रीदन चाहते है तो Celerio आपके बहुत काम आ सकता है. ये गाड़िया हमेशा टॉप पर रहती है.इसकी कीमत की आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको इस कार पर लोन मिल रहा है. इसके साथ ही आपको इस गाड़ी में फीचर्स जबरदस्त मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

मारुती सेलेरिओ का दमदार इंजन 

आपको इसमें 998cc का तीन सिलेंडर भी मिलने वाला है. आपको इसमें 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जाएगा.फीचर्स के बारे में आते है इंजन पर. आपको इस कार में इंजन दमदार मिलने वाला है. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन का इंजन मिलने वाला है. दरअसल इस कार में लगा इंजन 26 किमी तक का माइलेज देने में सक्षम है. आपको हर किलोमीटर चार रुपये लगेगा. आपको इस गाड़ी में बेसिक फीचर्स के साथ फ्रंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयर बैग दिया जाने वाला है.

मारुति सेलेरियो कार की प्राइस

मारुति सेलेरियो कार की प्राइस की बात करे तो, इस नए गाड़ी की शोरूम में की कीमत 5.37 लाख रुपए से शुरू होती है. ऐसे में गाड़ी को ऑन रोड आते आते इसकी कीमत 5.91 हजार रुपए पड़ जाएगा. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.क्योंकि अब आपको बैंक इस कार पर लोन दे देगा. जिसके जरिए आप भी इसे आसानी से खरीद सकते है. चलिए आपको लोन के बारे में डिटेल में बताते है.

मात्र 51 हज़ार में Maruti की इस गाड़ी को बनाएं अपना, 26 किमी तक के माइलेज के साथ जाने आकर्षक ऑफर 

सिलेरियो zxi on road Price | मारुति सिलेरियो zxi Features & Specs

ये भी पढ़े: Hero ने लॉन्च की अपनी Xtreme 125R स्पोर्टी लुक और दमदार फीचर्स के साथ

51 हजार की डाउन पेमेंट देकर लाए घर 

मात्र 51 हज़ार में Maruti की इस गाड़ी को बनाएं अपना, 26 किमी तक के माइलेज के साथ जाने आकर्षक ऑफर। बात अगर लोन की करें तो सबसे पहले डाउन पेमेंट के बारे में जान लीजिये. आपको इस कार पर 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको लोन मिल जाएगा. ये लोन आपको सात साल के लिए मिलेगा. इसके बाद आपको हर महीने 6500 रुपये का किश्त बैंक को देना होगी. इस लोन पर आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा. ऐसे आप इसे घर ला सकते है.

ये भी पढ़े: मारुती सुजुकी की नयी Alto K10 लॉन्च हो रही है अपने कंटाप लुक और सेफ्टी फीचर के साथ

Related Articles

Back to top button