ऑटोमोबाइल

पावरफुल फीचर्स और सस्ते कीमत के साथ मकर संक्रांति पर खरीदें TVS की धाकड़ बाइक TVS Sport, माइलेज भी 70 का 

TVS Sport: अगर आप एक बेहतरीन माइलेज वाली स्पोर्ट्स बाइक को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको TVS Sport बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसको कंपनी ने आकर्षक लुक तथा बेहतरीन फीचर्स के साथ में बाजार में उतारा है। TVS Sport के बारे में बात करें तो इसका लुक और माइलेज लोगों को काफी आकर्षित करता है। इसका स्पोर्टी डिजाइन युवाओं को काफी पसंद आता है।

ये भी पढ़े: खुशखबरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर खरीद कर घर ले आये OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेगी  8000mAh की धाकड़ बैटरी

TVS Sport आकर्षक लुक तथा बेहतरीन फीचर्स के साथ

टीवीएस मोटर्स की बाइक TVS Sport अपने अच्छे माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक को बेहतरीन प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है तथा कई आधुनिक फीचर्स को भी इसमें इंस्टाल किया है। कंपनी ने TVS Sport बाइक को आकर्षक लुक तथा बेहतरीन फीचर्स के साथ में बाजार में उतारा है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS Sport का पॉवरफुल इंजन और माइलेज

TVS Sport बाइक में काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें कि आपको इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी इंजन दिया जाता है। जो की 7350 आरपीएम पर 8.29 Ps का अधिकतम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। ये भी पढ़े: Hero Xtreme 160R 4V सिर्फ 16 हजार में लाएं घर, पॉवरफुल इंजन और दमदार माइलेज के साथ जाने कितनी बनेगी मंथली EMI   

TVS Sport बाइक की कीमत

TVS Sport बाइक की कीमत की बात करे तो, इसकी कीमत काफी कम है। अतः कम बजट वाले लोग भी इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक टीवीएस स्पोर्ट ​​​​एक कम्यूटर बाइक है जिसकी शुरुआती कीमत 60130 रुपये है। यह बाइक 5 कलर ऑप्शन के साथ 2 वेरिएंट में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button