मनोरंजन

Maang Tikka :शादी के मौके पर दिखना है खूबसूरत तो ट्राय करे ये लेटेस्ट डिज़ाइन

Maang Tikka :शादी के मौके पर दिखना है खूबसूरत तो ट्राय करे ये लेटेस्ट डिज़ाइन

Maang Tikka :शादी के मौके पर दिखना है खूबसूरत तो ट्राय करे ये लेटेस्ट डिज़ाइन :  अगर आप किसी शादी मे जा रही है तो अपने खूबसूरत से एथिनिक वियर में चार चांद लगाने के लिए मांगटीका पहने जो सिंपल लेकिन लुक को बिल्कुल नया बना देने वाले ये मांग टीके आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे। वैसे भी मांगटीके की मदद से अपने लुक को और ज्यादा खास बनाया जा सकता है।

Maang Tikka :शादी के मौके पर दिखना है खूबसूरत तो ट्राय करे ये लेटेस्ट डिज़ाइन

मांग टीका :

यह सिर के बीच पहना जाता है। इसमें एक लटकन होती है, जिसे मांग में पिन या क्लिप की मदद से लगाया जाता है, वहीं टीका माथे के बीच सेट होता है।दुल्हन के श्रृंगार का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है मांग टीका। यह न केवल दुल्हन की खूबसूरती बढ़ाता है बल्कि इसका हिंदू धर्म में खास महत्व है। 

यह भी पढ़े :Raigarh News सरकारी नियमों को ताख पर रखकर शारडा इनर्जी एंड मिनरल लिमिटेड के होने वाली है जनसुनवाई,आखिरकार पर्यावरण विभाग क्यों नहीं दे रहा है ध्यान

सुहाग सिगनी :

इसकी खास बात यह है कि इसे लगाने से आपका लुक भी पूरी तरह से बदल जाता है।इसे आप साड़ी, लहंगा और सूट सेट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपको अलग-अलग तरह के डिजाइन मिलेंगे। जिसे आप आउटफिट से मैच करके स्टाइल कर सकती हैं।

 गोल डिजाइन :

अगर आप ईयररिंग्स पहनना कम पसंद करती हैं तो मांगटीका आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। क्योंकि इसके साथ आप ईयररिंग्स को स्किप कर सकती हैं। इसके साथ ही ये आपको भीड़ में हटके खूबसूरत लुक देगा।अगर आपका चेहरा लंबा है तो माथे पर हैवी गोल डिजाइन का मांगटीका बेहद खूबसूरत लगेगा। साथ ही आपको बिल्कुल हटके लुक देने में मदद करेगा।

यह भी पढ़े :माइलेज में बेस्ट Bajaj Platina 100 अपने नए अवतार में लॉन्च, शानदार लुक बना देगा दीवाना

Related Articles

Back to top button