अन्य खबर

Lipstick Shades : बोल्ड लुक के साथ बेहद जचेंगे ये लिपस्टिक शेड्स

Lipstick Shades : बोल्ड लुक के साथ बेहद जचेंगे ये लिपस्टिक शेड्स

Lipstick Shades : बोल्ड लुक के साथ बेहद जचेंगे ये लिपस्टिक शेड्स होंठों को आकर्षक लुक देने के लिए आप लिप शेप को लिप लाइनर की मदद से डिफाइन करना बिल्कुल न भूलें।मेकअप करना हम सभी को पसंद होता है। वहीं हैवी मेकअप हर कोई करें या न करें, लेकिन लिपस्टिक लगाना हम सभी काफी पसंद करते हैं। इसके लिए ज्यादातर स्किन टोन का खासतौर से ख्याल रखते हैं। स्किन टोन के अलावा अपनी आउटफिट के कलर कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखना बेहद जरूरी है।

रेड कलर की साड़ी के साथ सही शेड की लिपस्टिक नहीं चुन पाते हैं।  रेड कलर की साड़ी के साथ बेस्ट लुक पाने के लिए लिपस्टिक के कुछ चुनिंदा शेड्स परफेक्ट लुक देंगे।

यह भी पढ़े :Bread Rasmalai Recipe : गर्मियों में ले इस ठंडी रसमलाई का मजा ,देखे रेसिपी

Lipstick Shades : बोल्ड लुक के साथ बेहद जचेंगे ये लिपस्टिक शेड्स

डीप रेड

रेड ऑन रेड को भी आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह कलर काफी बोल्ड और हॉट लुक देने में मदद करेगा। इस तरह के कलर के लिपस्टिक को आप मैट ही रखें। ग्लॉस इस्तेमाल करने की जगह पर आप सिघ्त मेट की लिपस्टिक को भी चुन सकती हैं। या डीप वाइन शेड को भी चुन सकती हैं।जो बेहद बोल्ड लुक देंगे।

मॉव शेड

मॉव शेड्स की लिपस्टिक आजकल काफी ज्यादा पसंद कि जा रही है। यह एक कूल शेड है।  इस तरह के लिपस्टिक शेड के साथ में आपविंग लाइनर लगा सकती हैं। मॉव में पिंक या लैवेंडर टोन वाले कलर को ही चुनें। इसमें ब्राउन में भी कई लिप शेड्स उपलब्ध है। जो एक अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देता है।

न्यूड

लिपस्टिक में नेचुरल और क्लासी लुक के लिए न्यूड शेड्स में काफी  कलर्स को चुना जा सकता है। इसमें रेड कलर की साड़ी के साथ में लिपस्टिक के लिए ब्राउन कलर को सेलेक्ट कर सकती हैं। ब्राउन में लाइट शेड को सेलेक्ट करे । या फिर ग्लॉस का इस्तेमाल कर सकती हैं। नेचुरल लुक के लिए न्यूड की जगह पर पीची पिंक शेड का लिप कलर भी सबसे बेस्ट रहेगा।यह एक स्टाइलिश और बोल्ड लुक देने में काफी मददगार होगा।

यह भी पढ़े :Aam Panna Recipe : चिलचिलाती गर्मी में शरीर में ठंडक बनाये रखेगा कच्चे आम का पन्ना ,ऐसे बनाये  

Related Articles

Back to top button