टेक्नोलोजी

128GB स्टोरेज के साथ आएगा Lava का शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी बढ़िया कैमरा क्वालिटी

Lava Yuva 3 Price: 128GB स्टोरेज के साथ आएगा Lava का शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी बढ़िया कैमरा क्वालिटी। भारत में Lava जल्द एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। Lava Yuva 3 Pro को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया है। लावा अब इसका बेस यानी स्टैंडर्ड मॉडल Yuva 3 को लॉन्च करने जा रहा है। Yuva 3 के नाम से लॉन्च होने वाले इस फोन का टीजर वीडियो जारी हुआ है। साथ ही, फोन की कीमत भी रिवील हो गई है। इसे Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लावा ने इस स्मार्टफोन 128GB UFS 2.2 स्टोरेज फीचर के साथ आएगा। कंपनी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में फोन की डिजाइन भी सामने आई है। हालांकि, कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट अभी नहीं बताई है। फोन के फीचर्स भी दिसंबर में लॉन्च हुए प्रो मॉडल की तरह ही हो सकते हैं। आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में…

फोन का टीजर वीडियो जारी हुआ

टीजर वीडियो आया सामने। लावा मोबाइल्स ने अपने X हैंडल से फोन की स्टोरेज फीचर को रिवील किया है। साथ ही, वीडियो टीजर के जरिए फोन की डिजाइन भी रिवील की है। टीजर वीडियो में फोन का पर्पल कलर ऑप्शन दिखा है। इस फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा बैक पैनल में LED फ्लैश लाइट भी दी गई है। फोन के बॉटम में USB Type C चार्जिंग फीचर और स्पीकर ग्रिल देखने को मिलते हैं। यह बजट स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन – 64GB और 128GB में आएगा।

128GB स्टोरेज के साथ आएगा Lava का शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी बढ़िया कैमरा क्वालिटी

Lava Yuva 3 Pro के फीचर्स

लावा युवा 3 प्रो के फीचर्स की बात करें तो दिसंबर में लॉन्च हुए इस फोन में 50MP का मेन और 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजलूशन 720 x 1600 पिक्सल है। फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में 8GB RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें – भौकाल मचाने आ रहा Realme का 5G स्मार्टफोन IPhone को देगा टक्कर

कितनी होगी Lava Yuva 3 की कीमत?

लावा का यह फोन Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है और एक ही स्टोरेज वेरिएंट में आता है। वहीं, Lava Yuva 3 की कीमत 6,799 रुपये लिस्ट की गई है। इसके पिछले मॉडल Lava Yuva 2 को 6,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें – 50MP और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ OnePlus ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मार्केट में करेगा राज

Related Articles

Back to top button