ब्यूटी टिप्स

Latest Mehndi Design: ये मेहँदी लगाकर आपके हाथ लगेंगे खूबसूरत, देखे डिज़ाइन

ये मेहँदी लगाकर आपके हाथ लगेंगे खूबसूरत

Latest Mehndi Design: ये मेहँदी लगाकर आपके हाथ लगेंगे खूबसूरत, देखे डिज़ाइन मेहँदी भरे हाथ किसको अचे नहीं लगते लड़किया पगल होती है अचे डिजाइन की मेहँदी लगाने की और कई लोग तो मेहँदी को अपना फेसन बना चुके है जिससे उनको अछि कासी लगत भी होती है तो आइये देखिये हम आपके लिए लाये है कुछ काश न्यू डिजाइन आगे देखने के लिए अंत तक बने रहे

Latest Mehndi Design: ये मेहँदी लगाकर आपके हाथ लगेंगे खूबसूरत, देखे डिज़ाइन

Also Read: 2,203 रुपए की मंथली EMI देकर गर्लफ्रेंड के लिए ख़रीदे शानदार Electric Scooter,देखे

शादी-पार्टी या त्यौहार हो ये मेहँदी लाएंगी हाथो में रौनक 

मेंहदी लगाना कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। आज भी कोई शादी-पार्टी या त्यौहार हो, घर की सारी लड़कियां और महिलाएं हाथों में खूबसूरत मेंहदी लगाना पसंद करती हैं। लेकिन मेंहदी के डिजाइन जरूर आउट ऑफ फैशन हो जाते हैं। कुछ डिजाइन ऐसे होते हैं जो आजकल के हिसाब से बेहद सिंपल और बोरिंग लगते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन का कलेक्शन लेकर आए हैं। आप इनमें से कोई सा भी डिजाइन अपने लिए पिक कर सकती हैं।

भरवा मेहँदी

अगर आप भरे हाथों वाला मेंहदी डिजाइन लगाना चाहती हैं तो ये पैटर्न बिल्कुल सही रहेगा। ये लगाने में तो काफी आसान है ही साथ में देखने में भी काफी स्टाइलिश है। जालीदार पैटर्न वाला ये डिजाइन मिनिमल पैटर्न और भरे हुए डिजाइन का खूबसूरत कॉम्बिनेशन है।

कलीरा शेप मेंहदी

आजकल ज्वैलरी डिजाइन मेंहदी काफी ट्रेंड में हैं। उसमें भी ये कलीरा शेप मेंहदी काफी खूबसूरत लगती है। अगर आप शादीशुदा हैं, तब तो आपको ये डिजाइग जरूर ट्राई करना चाहिए।

Latest Mehndi Design: ये मेहँदी लगाकर आपके हाथ लगेंगे खूबसूरत, देखे डिज़ाइन

गोल टिक्की डिजाइन

आजकल गोल टिक्की शेप मेंहदी डिजाइन काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। सेलिब्रिटीज भी यही डिजाइन प्रिफर करते हैं। ऐसे में आप भी ये ब्यूटीफुल पैटर्न ट्राई कर सकती हैं। ये आपके हाथों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

 राजस्थानी डिजाइन मेहँदी

अगर आप एक हेवी और खूबसूरत डिजाइन खोज रही हैं, तो ये मोर शेप पैटर्न भी ट्राई कर सकती हैं। ये ट्रेडिशनल राजस्थानी मेंहदी देखने में बहुत ही रॉयल और खूबसूरत लगती है। किसी बड़े फंक्शन या त्यौहार के लिए तो आपको इस डिजाइन को सेव कर ही लेना चाहिए।

यूनिक पैटर्न

कुछ अलग हटके लगाना चाहती हैं तो ये यूनिक पैटर्न भी ट्राई कर सकती हैं। ये आजकल काफी ट्रेंड में है। छोटे – छोटे कलीरों की शेप और राजस्थानी जालीदार पैटर्न काफी यूनिक और रॉयल लुक दे देगा। शादियों और करवाचौथ जैसे त्यौहारों के लिए ये डिजाइन बेस्ट है।

मिनिमल लुक मेहँदी

अगर आप मिनिमल मेंहदी लुक पसंद करती हैं तब तो ये पैटर्न आपको खूब पसंद आने वाला है। आसानी से बन जाने वाला ये पैटर्न देखने में खूब स्टाइलिश लगता है। कॉलेज और स्कूल गोइंग गर्ल्स के लिए तो ये डिजाइन बेस्ट रहेगा।

Related Articles

Back to top button