लाइफ़स्टाइल

Slit साड़ी के लेटेस्ट डिज़ाइन देंगी अट्रैक्टिव और बोल्ड लुक

Slit साड़ी के लेटेस्ट डिज़ाइन देंगी अट्रैक्टिव और बोल्ड लुक

Slit साड़ी के लेटेस्ट डिज़ाइन देंगी अट्रैक्टिव और बोल्ड लुक स्लिट साड़ी के शानदार डिजाइंस आपकी खूबसूरती में जान डाल देगी ,शादी पार्टी में आप डिफरेंट लुक चाहती है तो आपको इन साड़ी को वियर कर सकती है। सबकी नजरे आप ही पे ठहर जाएगी।सब आपकी तारीफ करते थकेंगे नहीं।

यह भी पढ़े :Pan कार्ड को आधार कार्ड से लिंक करने का क्या है फायदे ,देखे पूरी जानकारी

Slit साड़ी के लेटेस्ट डिज़ाइन देंगी अट्रैक्टिव और बोल्ड लुक

इस तरह की साड़ी आपको मार्केट में रेडीमेड भी मिल जाएगी ,आप इसे ऑनलाइन भी पर्चेस कर सकते है। आप इसे खुद या किसी अच्छे टेलर से स्टिच भी करा सकती हैं। जिससे एक परफेक्ट फिटिंग आ सके। इसमें आपको कई तरह की कलर में मिल जाएगी। आप अपनी पसंद के अनुसार इसके साथ मैचिंग ज्वेलरी भी पहन सकती है।

स्लिट साड़ी की लेटेस्ट डिज़ाइन वेस्टन और क्लासी दोनों लुक देगा। जिससे आपकी खूबसूरती निखरके आएगी और आपका लुक अट्रैक्टिव और बोल्ड नजर आएगा। हर कोई आपको देख के अट्रैक्ट हो जायेगा और आपसे नजरे हटेगी नहीं। तो शादी पार्टी  या कोई ओकेशन पे आप इसे जरूर ट्राय करे।

Slit साड़ी के लेटेस्ट डिज़ाइन देंगी अट्रैक्टिव और बोल्ड लुक

स्लिट कट साड़ी दिखने में वेस्टर्न आउटफिट और क्लासी दोनों तरह ही लगती है। इसके साथ आप ट्यूब ब्लॉउस वियर कर सकती है इस साड़ी में अलग अलग डिज़ाइन के अनुसार इसमें कट दिया हुआ है जो एक मॉडल लुक देती है ,आजकल एक्ट्रेस भी इस तरह की साड़ियों में नजर आ रही है। स्लिट साड़ी की डिज़ाइन अभी ट्रेंडिंग में चल रही है। जिसे हर कोई ट्राय कर रहा है अगर आपके यह भी शादी या पार्टी का प्रोग्राम है तो आप इसे वियर कर सकते है। इसके साथ आप आपके अनुसार ज्वेलरी पहन सकती है जो ग्लेमरस नजाकत देगी।

वेस्टर्न गाउन, स्‍कर्ट्स और टॉप्‍स में इस तरह का कट फ्रंट, बैक और साइड में होता है ।अब डिजाइनर्स इन कट्स को साड़ी में भी ट्राय कर रहे है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button