मनोरंजन

Kangana Ranaut के शो ‘लॉकअप 2’ कंटेस्टेंट्स के नाम हुए लीक

Kangana Ranaut LockUpp 2: कंट्रोवर्शियल शो लॉकअप का सीजन 2 कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. लॉकअप सीजन 1 की पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो के सीजन 2 को धमाकेदार बनाने के लिए एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक से बढ़कर एक धुरंधर कंटेस्टेंट शो के लिए लेकर आ रही हैं. हाल ही में ऐसी खबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी लॉकअप का हिस्सा होंगी.

कौन होगा जेलर? 

लॉकअप के सीजन 1 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने जेलर बनकर कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगाई थी. इस बार ऐसी खबरें हैं कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Tv Shows) जेलर के रूप में नजर आ सकती हैं. फिलहाल रुबीना (Rubina Dilaik Photos) या मेकर्स की तरफ से किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

Read more:Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने कॉटन कैंडी से बनाई अपनी ड्रेस, यूजर्स के उड़े होश…

कौन होंगे कंटेस्टेंट? 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut LockUpp) के रियलिटी शो लॉकअप सीजन 2 के कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बज बना हुआ है. ऐसे में अबतक कई लोगों ने नाम सामने आ चुके हैं. हाल ही में जिन लोगों को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा है वो हैं उमर रियाज (Umar Riaz), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), यूट्यूबर एमवी बंटाई.

कब होगा प्रीमियर? 

Kangana Ranaut LockUpp 2 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना (Kangana Ranaut Reality Show) के शो ‘लॉकअप 2’ का प्रीमियर मार्च के आखिरी तक हो सकता है. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा

Related Articles

Back to top button