बिजनेस

Jio Republic day offer : Jio ने निकाला Republic Day पर जबरदस्‍त महाऑफर! 365 दिन के 2999 वाले रिचार्ज पर मिलेंगे अब इतने रूपये का कूफन…

Jio Republic day offer : टेलीकॉम दिग्‍गज जियो (Jio) ने उसके एनुअल प्‍लान पर शानदार ऑफर्स की पेशकश की है। जियो ने इसे रिपब्लिक डे ऑफर कहा है। कंपनी का कहना है कि 2999 रुपये के सालाना प्‍लान पर ग्राहकों को 3250 रुपये से ज्‍यादा के कूपन दिए जाएंगे। इन कूपन्‍स का इस्तेमाल शॉपिंग, ट्रैवलिंग और खाने पीने के बिल भरने में किया जा सकता है। ये कूपन AJio, Tira, Ixigo, Swiggy और Reliance Digital आदि के होंगे। ऑफर 15 से 31 जनवरी के लिए वैलिड है।

 

Read more: 5G के रंगीन साम्राज्य में Samsung ने फेका तुरुप का इक्का, 6000 mah बैटरी के साथ झन्नाटेदार कैमरा, जाने कीमत 

जियो ने बताया है कि 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच 2999 रुपये वाला सालाना रिचार्ज प्‍लान चुनने पर ग्राहकों को कूपन्‍स दिए जाएंगे। जैसे ही कस्‍टमर जियो का प्लान रिचार्ज करवाएगा उसको मिलने वाले कूपन MyJio ऐप में दिखाई देने लगेंगे। कूपन कोड को कॉपी करके पार्टनर प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उन्‍हें यूज किया जा सकेगा।

 

जियो का कहना है कि ग्राहकों को AJio पर 500 रुपये की छूट दी जाएगी, अगर वो 2499 रुपये की खरीदारी करते हैं। इसी तरह Tira पर 30 फीसदी छूट मिलेगी, जिसकी सीमा 1 हजार रुपये है। Ixigo पर फ्लाइट टिकट बुक कराकर 1500 रुपये की छूट ली जा सकेगी। Swiggy पर फूड ऑर्डर करने पर 250 रुपये का ऑफ मिलेगा। उसके अलावा, रिलायंस डिजिटल पर 10% ऑफ दिया जाएगा।

Read more: India Post Recruitment 2024: भारतीय डाक विभाग ने निकाली निम्न पदों पर बम्फर भर्ती…

 

जियो ने कहा है कि ज्‍यादा से ज्‍यादा कूपन जीतने के लिए लोग अपने नंबर पर जितने चाहे उतने रिचार्ज करा सकते हैं। ऑफर के तहत जीते गए कूपन दूसरे जियो नंबर पर ट्रांसफर नहीं किए जा सकेंगे। हालांकि उन्‍हें दोस्तों/परिवार के साथ शेयर किया जा सकता है।

 

 

Jio Republic day offer : 2999 रुपये वाले रिचार्ज प्‍लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 365 दिनों के लिए है। ग्राहकों को रोजाना 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलती है।

Related Articles

Back to top button