Business

Jio customers: जियो ग्राहकों के लिए GOOD NEWS!तीन लोग एक साथ चला सकेंगे इंटरनेट, ऐसे उठाए फायदा

Jio customers अगर आप जियो यूजर हैं और पोस्टपेड प्लान पर स्विच करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए ही है। हम आपको कुछ सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको तीन अडिशनल फैमिली सिम के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम लाइट और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

दरअसल, जियो अपने इस पोस्टपेड प्लान में तीन ऐड-ऑन फैमिली सिम ऑफर कर रहा है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको 75जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये देने होंगे। ऐड-ऑन कनेक्शन्स को कंपनी इस प्लान में हर महीने अडिशनल 5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। एलिजिबल यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी ऐक्सेस मिलेगा। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।

Read more : Cg News:आज इतने घंटे के लिए बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप, इस वजह से लिया गया फैसला

जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान
Jio customers जियो का यह प्लान भी तीन अडिशननल सिम के साथ ऑफर किया जा रहा है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 100जीबी डेटा मिलेगा। 399 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1जीबी के लिए 10 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अडिशनल सिम को इस प्लान में हर महीने अलग से 5जीबी डेटा मिलेगा। जियो का यह पोस्टपेड प्लान भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। प्लान में नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेजन प्राइम लाइट, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान में ऑफर किया जा रहा अमेजन प्राइम लाइट सब्सक्रिप्शन 2 साल के लिए वैलिड है। प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। बताते चलें कि जियो के इन प्लान में अडिशनल सिम को ऐड करने के लिए यूजर्स को प्रति सिम हर महीने 99 रुपये खर्च करने होंगे।

Related Articles

Back to top button