ऑटोमोबाइल

इतने लम्बे वेटिंग पीरियड में मिल रही Hyundai Grand i10 Nios ,जाने क्या है राज़

इतने लम्बे वेटिंग पीरियड में मिल रही Hyundai Grand i10 Nios ,जाने क्या है राज़

इतने लम्बे वेटिंग पीरियड में मिल रही Hyundai Grand i10 Nios ,जाने क्या है राज़ वर्तमान समय में हमारे देश में ऑटोमोबाइल सेकटर बहुत ही तेजी से आगे बाद रहा है आपको बता देखी हमारे देश में बहुत सरी ऑटोमोबाइल कम्पनिया है जो की अपने वाहनों को निर्मित करती है उसमे ही Hyundai Grand i10 Nios कार के बारे में। यह हुंडई की हैचबैक कार है। यह अपने लुक तथा माइलेज के लिए काफी पसंद की जा रही है। हालांकि यह काफी किफायती कार भी है और इस पर अभी काफी लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है। यदि आप वेटिंग पीरियड के बारे में नहीं जानते हैं तो इस खबर को अंत तक पड़े आपको पूरी जानकरी प्राप्त हो जाएगी.

धाकड़ बैटरी और DSLR जैसे कैमरे के साथ market में मचाएगा आतंक Realme C55 का जबरदस्त 5g phone

इतने लम्बे वेटिंग पीरियड में मिल रही Hyundai Grand i10 Nios ,जाने क्या है राज़

इतना अधिक है वेटिगं पीरियड का राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कोई भी गाड़ी को खरदने के लिए या तो शोरूम में इस गाड़ी के बारे में पता करते हो इस गाड़ी को आप अन्य किसी ऑनलाइन मध्यम से जानकरी प्राप्त करते है लईकिन आपको बता दे की Hyundai Grand i10 Nios के बेस एरा वेरिएंट की बात करें तो बता दें की मार्च 2024 में इस कार पर फिलहाल 8 सप्ताह तक वेटिंग पीरियड चल रहा है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट और अन्य वेरिएंट पर 6 सप्ताह तक का वेटिंग पीरियड बताया जा रहा है। बता दें की यह वेटिंग पीरियड पूरे देशभर में है। जो की बहुत ही बड़ी समस्या है

बादशाह बनकर आया Hero का 320km तगड़ी रेंज जोरदार सस्पेंस वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर,कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स के साथ

इस गाड़ी का बेहतरीन इंजन

कोई भी व्यक्ति गाड़ी कार या अन्य साधन खरीदता है तो sabse पहले वह उस गाड़ी के बारे में यह पता करता है की आखिर इस गाड़ी में क्या क्या खास होता है तो आपको बता दे की यह गाड़ी आपको चार ट्रिम्स- एरा, मैग्ना, स्पोर्ट्ज और एस्टा में दी जाती है। इसके अलावा इसमें 8 कलर ऑप्शन आपको दिए गए हैं। इसमें काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर, NA पेट्रोल इंजन लगाया हुआ है। यह 5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट के साथ आती है। जो की अपने आप में बहुत ही खास है.

इतने लम्बे वेटिंग पीरियड में मिल रही Hyundai Grand i10 Nios ,जाने क्या है राज़

Sariya Price: गिरे सरिया के दाम ,अब घर बनाना हुआ सस्ता,देखें ताजा भाव

क्या है इसके जोरदार फीचर्स तथा कीमत

इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स आपको दिए गए हैं। बता दें की इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला 8-इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, रियर वेंट्स और वायरलेस फोन चार्जर आदि आधुनिक फीचर्स आपको दिए गए हैं। इसमें सेफ्टी फीचर्स भी काफी अच्छे दिए गए हैं। बता दें की सेफ्टी फीचरसके रूप में इसमें 6 एयरबैग, हिल असिस्ट, EBD के साथ ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट आदि को दिया गया है। इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से 8.56 लाख रुपये की एक्सशोरूम है।

 

Related Articles

Back to top button