खेल

IPL 2024: IPL 2024 के बीच में बदल सकता है इस टीम का कप्तान?

IPL 2024 नई दिल्ली. आईपीएल 2024 ने तकरीबन एक तिहाई सफर तय कर लिया है. अब तक 23 मैच खेले जा चुके हैं और 24वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से है. अब तक खेले गए 23 मैचों के बाद अगर प्लेऑफ की तस्वीर देखने की कोशिश करें तो राजस्थान रॉयल्स बेहद अच्छी स्थिति में है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और दिल्ली कैपिटल्स की हालत बेहद खराब है. इस बीच आकाश चोपड़ा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने आईपीएल 2024 के बीच में ही कप्तान बदलने की संभावना जताई है.

आकाश चोपड़ा का यह ट्वीट 13 फरवरी का है, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘मुझे ऐसा क्यों लगता है कि आईपीएल के इस सीजन के बीच में ही एक टीम का कप्तान बदलेगा. होगा क्या? इंतजार करते हैं.’ आकाश चोपड़ा ने अपने इसी ट्वीट को अप्रैल में रीट्वीट किया. इस बार उन्होंने लिखा, ‘क्या हम हर मैच के इस बदलाव के करीब आ रहे हैं?’

आकाश चोपड़ा के इस पोस्ट पर फैंस के ढेरों जवाब हैं. ज्यादातर फैंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और मुंबई इंडियंस के कप्तान बदलने के कयास लगाए हैं. इसकी वजह इन दोनों टीमों का टूर्नामेंट में अब तक का खराब प्रदर्शन है.

कुछ यूजर्स ने लिखा है कि आरसीबी फाफ डू प्लेसी को हटाकर विराट कोहली को फिर से कप्तान बना सकती है. रोहित शर्मा के फैंस ने उनके मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर वापसी की उम्मीद जताई है.

IPL 2024 मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेल रही है. इस टीम ने अब तक खेले 4 मैचों में से 1 ही जीता है. बाकी तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू एक जीत के साथ पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर है. दिल्ली कैपिटल्स टेबल में आखिरी नंबर पर है.

Related Articles

Back to top button