टेक्नोलोजी

iphones यूजर्स के लिए बड़ी खबर

 Iphones:एपल (Apple) जल्द ही भारत में अपने आईफोन यूजर्स के लिए 5G बीटा अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर देगा। इससे आईफोन यूजर्स रिलायंस जियो और एयरटेल के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकेंगे। नए अपडेट को अगले हफ्ते से iOS16 बीटा अपडेट के रूप में रोल आउट किया जाएगा।

एलिजिबल एपल आईफोन्स
न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एपल की आईफोन-14 सीरीज, आईफोन-13 सीरीज, आईफोन-12 सीरीज और आईफोन-SE (थर्ड जनरेशन) के यूजर्स 5G फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को 5G टेक्नोलॉजी को यूज करने के लिए रिलायंस जियो और एयरटेल की सर्विस की आवश्यकता भी होगी।

Read more:Team India: टीम इंडिया में रोहित-राहुल की जगह उतरेंगे ये 2 स्टार बल्लेबाज?

एपल बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम को एक्सेस कैसे कर सकते हैं?
एपल बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम को एक्सेस करने के लिए यूजर्स को एक वैलिड एपल ID की जरूरत होगी। साइन-अप प्रोसेस के दौरान यूजर्स को एपल बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम एग्रीमेंट को स्वीकार करना होगा। 5G के लिए नए सॉफ्टवेयर के अलावा एपल बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम यूजर्स को प्री-रिलीज सॉफ्टवेयर को यूज करने भी देगा। इन फीचर्स को बाद में अन्य सभी स्टेबल ऑपरेटिंग सिस्टम वर्जन्स के लिए रोल आउट किया गया है।

 Iphones:5G कंपैटिबिलिटी के ब्रॉडर रोल आउट के लिए एपल ने पिछले महीने पुष्टि की थी कि वह इस साल दिसंबर में 5G सॉफ्टवेयर अपडेट को रोल आउट करेगा। अक्टूबर में एपल ने एक स्टेटमेंट में कहा था, ‘हम भारत में अपने कैरियर पार्टनर्स के साथ काम कर रहे हैं, ताकि अपने आईफोन यूजर्स को नेटवर्क वैलिडेशन और क्वालिटी-परफॉर्मेंस की टेस्टिंग पूरी होने के बाद बेस्ट 5G एक्सपीरियंस दे सकें। 5G को एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इनेबल किया जाएगा

एपल बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम के हिस्से के रूप में कंपनी अपने यूजर्स से नए फीचर्स पर फीडबैक देने की उम्मीद भी करती है।

Related Articles

Back to top button