टेक्नोलोजी

मार्केट में हड़कंप मचाने आया Infinix का सस्ता स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

मार्केट में हड़कंप मचाने आया Infinix का सस्ता स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Infinix स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार और सस्ते स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। इसी प्रतिस्पर्धा में Infinix कंपनी ने अपने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए अपना सस्ता स्मार्टफोन मार्केट में उतारा है, जिसका नाम Infinix Smart 8 Plus है, आइए देखते हैं इसकी खासियत।

यह भी पढ़ें:  मार्केट में तहलका मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही सॉलिड बैटरी, देखे कीमत

Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन के कमाल के फीचर्स देखिए

Infinix Smart 8 Plus के कमाल के फीचर्स के बारे में जानकारी दें तो इस स्मार्टफोन में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश और 500 निट्स ब्राइटनेस वाली 6.6 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है और बेहतर गेमिंग के लिए आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर वाला दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

Infinix Smart 8 Plus में मिल रही है शानदार कैमरा क्वालिटी

Infinix Smart 8 Plus की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग में बेहतर कैमरा सपोर्ट देने के लिए कंपनी की ओर से 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल रहा है।

Infinix Smart 8 Plus की दमदार बैटरी देखिए

Infinix Smart 8 Plus की दमदार बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 18w चार्जर के साथ 6000 mAh की दमदार बैटरी मिल रही है, जो पूरे दिन फोन चलाने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें: PM Kisan Yojana 17th Installment 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जारी की किसान सम्मान निधि, यहां देखें पूरी जानकारी 

Infinix Smart 8 Plus की कीमत देखिए

मार्केट में हड़कंप मचाने आया Infinix का सस्ता स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत, Infinix Smart 8 Plus की वाजिब कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन का Infinix Smart 8 Plus (Galaxy White, 128 GB) (4 GB RAM) वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर ₹7,799 में उपलब्ध है। जो इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button