टेक्नोलोजी

Infinix Note 40 Pro और OnePlus Nord CE 4 के बीचे चल रही करारी टक्कर, जाने कौन सा फोन है फीचर्स के मामले में बेस्ट

Infinix Note 40 Pro और OnePlus Nord CE 4 के बीचे चल रही करारी टक्कर, जाने कौन सा फोन है फीचर्स के मामले में बेस्ट ,आज के समय पर मोबाइल फ़ोन्स के बीचे बहुत ज्यादा कॉम्पिटिशन बढ़ गया है. आज के समय पर टेक्नोलॉजी मार्किट में एक से बढ़कर एक दमदार फ़ोन्स उपलब्ध है. अभी हाल ही में इनफिनिक्स ने 12 अप्रैल को भारत में अपना Infinix Note 40 Pro लॉन्च किया था. जो की बहुत शानदार स्मार्टफोन है और इसके आने से कई फ़ोन्स का धन्दा चौपट हो गया था. लेकिन इंफीनिक्स के इस स्मार्टफोन को भी सीधेतौर पर OnePlus Nord CE 4 टक्कर दे रहा है. कीमत के मामले में तो ये दोनों लगभग सामान ही है.

यह भी पढ़े :मात्र 28,000 रुपये की कीमत पर मिल रही Yamaha FZS-FI स्पोर्ट्स बाइक, 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर के माईलेज के साथ मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

अगर आपका भी बजट 25 हजार रुपये से कम का है तो आपके लिए इन फ़ोन्स से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है. आप इन दोनों में से कोई भी फोन को आसानी से चुन सकते है. आपके लिए दोनों स्मार्टफोन एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है. आइये आपको इन दोनों स्मार्टफोन के बीच कम्पैरिजन करके बताते है, जिससे आप इसका चुनाव खुद कर सके की आपके लिए कौनसा फोन बेस्ट ऑप्शन रहेगा. आइये फिर इनके फीचर्स के बारे में सब कुछ विस्तार से जाने.

Infinix Note 40 Pro और OnePlus Nord CE 4 के बीचे चल रही करारी टक्कर, जाने कौन सा फोन है फीचर्स के मामले में बेस्ट

OnePlus Nord CE 4

आपकी जानकारी क्र लिए ये बता दे की oneplus के इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले के साथ 8GB की रैम और 128GB का स्टोरेज वेरिएंट मिलता है. इस फोन में पावर के लिए आपको 100W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. जो 5,500 एमएएच की तगड़ी बैटरी सपोर्ट में आता है. जिससे की आपका फोन बहुत जल्द चार्ज हो जाता है. हीं ये स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है. सेल्फी या वीडियो कॉल के लिए यह आपको 16 मेगापिक्सल में देखने को मिलता है.

Infinix Note 40 Pro

इसमें आपको 6.78-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिसप्ले मिलता है. इसमें प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट मिलता है और इसी के साथ इस फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा दिया हैं. इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है. ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और 5000mAh की बैटरी मिलती है.

यह भी पढ़े :Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को मुस्लिम युवक ने दी ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, कहा -जहां दिखे वहीं इसका मुंह फाड़ दो

आपको बता दे की Infinix के इस Note 40 Pro के 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है. इसमें आपको दो कलर विंटेज ग्रीन और टाइटन गोल्ड मिलते है. इसे बैंक ऑफर के तहत 2,000 रुपये की छूट में खरीदा जा सकता हैं और यह फ्लिपकार्ट पर 2,000 रुपये की एक्स्ट्रा डिस्काउंट में मौजूद किया गया हैं.इसी के साथ वनप्लस के 8GB/ 128GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है और 8GB/ 256GB वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है. जो सेलाडॉन मार्बल और डार्क क्रोम में आता है. आप कस्टमर बैंक कार्ड ऑफर के जरिए 1,500 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं. बात करे इनके कम्पैरिजन की तो कई चीजों में OnePlus आगे है और infinix भी अपनी जगह एक तगड़ा परफॉर्मेंस वाला फोन है. इसलिए आप अपनी पसंद के अनुसार इन्हे खरीद सकते है.

 

Related Articles

Back to top button